Advertisement

रायगढ़ : स्टेशन पर 6 घंटे खड़ी रही ट्रेन, भूख-प्यास से तड़प रहे थे यात्री, पत्रकारों ने नाश्ते की व्यवस्था की

स्टेशन पर 6 घंटे खड़ी रही ट्रेन, भूख-प्यास से तड़प रहे थे यात्री, पत्रकारों ने नाश्ते की व्यवस्था. जानकारी के मुताबिक, नैला में हुई दुर्घटना के बाद स्टेशन पर साउथ विहार एक्सप्रेस ट्रेन 6 घंटे खड़ी रही.

Advertisement
Read Time: 11 mins
फाइल फोटो

बीती शाम नैला स्टेशन के पास मुंबई हावड़ा रेल लाइन पर बिलासपुर से रायगढ़ आ रही मालगाड़ी के दुर्घटना ग्रस्त होने की वजह से रेल यातायात प्रभावित हो गया था. इस कारण कई ट्रेनें बहुत लेट चल रही हैं. ऐसे में साउथ विहार एक्सप्रेस शाम 5 बजे से रायगढ़ स्टेशन में आकर रुक रही. जिसे लाइन क्लीयर नही होने के कारण आगे जाने नही दिया जा रहा था. इधर करीब छह घण्टे तक स्टेशन में ट्रेन के खड़े होने के बाद भूख प्यास और गर्मी से परेशान रेल यात्रियों को पता चला कि हादसे की वजह से ट्रेन और कई घंटों तक यहीं रुक रहेगी तो बेहाल यात्रियों ने स्टेशन प्रबंधक प्रेम कुमार राउत का कार्यालय घेर लिया. यात्री पीने का साफ पानी, ट्रेन की सफाई और खाने की व्यवस्था किए जाने की मांग करने लगे. 

परेशानी में यात्री

स्टेशन पर 6 घंटे खड़ी रही ट्रेन, भूख-प्यास से तड़प रहे थे यात्री, पत्रकारों ने नाश्ते की व्यवस्था. जानकारी के मुताबिक, नैला में हुई दुर्घटना के बाद स्टेशन पर साउथ विहार एक्सप्रेस ट्रेन 6 घंटे खड़ी रही. यात्रियों को भूख प्यास लग रही थी. कोई व्यवस्था नहीं होने के कारण यात्री स्टेशन मास्टर के पास गए. मगर सभी कर्मचारी भाग गए. ऐसे में पत्रकारों ने मदद की. यात्रियों को पानी और बिस्किट के पैकेट दिए.

भूख प्यास से बेहाल यात्रियों के हंगामे को देखकर रेल अधिकारी अपना केबिन खाली छोड़ कर निकल गए. जिसके बाद मीडिया कर्मियों को देखकर रेल यात्रियों ने अपनी समस्या बताई.

Advertisement

मदद करते पत्रकार

पत्रकारों ने जब रेल यात्रियों की सहायता के लिए जीआरपी रायगढ़ से बात की तो उन्होंने उचित जवाब नही दिया. ऐसे में वहां मौजूद पत्रकारों ने यात्रियों के लिए ठंडा पानी और बिस्किट की व्यवस्था की. 

Advertisement

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: