विज्ञापन

कोलकाता रेप-मर्डर केस की निंदा... MP के सड़कों पर पेंटिंग बनाकर राष्ट्रीय कला मंच के कलाकारों ने किया विरोध प्रदर्शन

Protest against Kolkata doctor rape murder: कोलकाता रेप मर्डर मामले में पश्चिम बंगाल के साथ-साथ पूरा देश गुस्से में है. पुरुष हो या महिलाएं सब एक सुर में आरोपियों को कड़ी सजा दिए जाने की मांग कर रहे हैं. इस बीच मध्य प्रदेश में कुछ कलाकारों ने अपनी कला के माध्यम से गुस्सा जाहिर किया और सड़कों पर पेंटिंग बनाकर उस पीड़ित बेटी के लिए न्याय कि गुहार लगाई.

  • Protest against Kolkata doctor rape murder: कोलकाता रेप मर्डर मामले में पश्चिम बंगाल के साथ-साथ पूरा देश गुस्से में है. पुरुष हो या महिलाएं सब एक सुर में आरोपियों को कड़ी सजा दिए जाने की मांग कर रहे हैं. इस बीच मध्य प्रदेश में कुछ कलाकारों ने अपनी कला के माध्यम से गुस्सा जाहिर किया और सड़कों पर पेंटिंग बनाकर उस पीड़ित बेटी के लिए न्याय कि गुहार लगाई. (फोटो क्रेडिट: NDTV/ बाय अतुल गौड़, कंटेंट क्रेडिट: प्रिया शर्मा)
  • अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और राष्ट्रीय कलामंच के कलाकारों ने शहर के माधव चौक पर एक विशाल कलाकृति बनाकर कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी की घटना को लेकर अपना विरोध जताया और उस पीड़ित बेटी के लिए न्याय कि गुहार लगाई. (फोटो क्रेडिट: NDTV/ बाय अतुल गौड़, कंटेंट क्रेडिट: प्रिया शर्मा)
  • कलाकारों ने शिवपुरी के माधव चौक चौराहे की सड़कों पर आकृति उकेर कर विरोध जताया. (फोटो क्रेडिट: NDTV/ बाय अतुल गौड़, कंटेंट क्रेडिट: प्रिया शर्मा)
  • कलाकारों ने कहा कि यह महज एक आकृति नहीं बल्कि समाज में हमारे बीच रह रहे उन हैवानों के लिए कड़ा संदेश है, जो समाज में खुलकर जी रहे बेटियों पर पूरी नजर रखते हैं. (फोटो क्रेडिट: NDTV/ बाय अतुल गौड़, कंटेंट क्रेडिट: प्रिया शर्मा)
  • कलाकारों ने कहा कि यदि भारत में इस तरह की घटनाओं पर तुरंत अंकुश नहीं लगाया गया तो बेटियां घर से निकलने में भी डरने लगेगी. (फोटो क्रेडिट: NDTV/ बाय अतुल गौड़, कंटेंट क्रेडिट: प्रिया शर्मा)
  • बता दें कि कोलकाता के सरकारी अस्पताल में महिला डॉक्टर रेप-हत्या मामले में लगातार सड़कों पर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा. (फोटो क्रेडिट: NDTV/ बाय अतुल गौड़, कंटेंट क्रेडिट: प्रिया शर्मा)
  • किसी ने सड़कों पर चित्र उकेर कर, किसी ने गाने के माध्यम से, तो किसी ने कैंडल मार्च निकालकर आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग की जा रही है. साथ ही ममता सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जा रहा. (फोटो क्रेडिट: NDTV/ बाय अतुल गौड़, कंटेंट क्रेडिट: प्रिया शर्मा)
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं