विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 27, 2023

बाज़ सी तेज़ नज़र वाले ही पूरा कर पाएंगे ये चैलेंज, तस्वीर देखकर बताइए कहां छिपी है छठी बिल्ली

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पांच बिल्लियां दिखाई दे रही हैं, आपका काम छिपी हुई छठी बिल्ली को ढूंढना है.

Read Time: 3 min
बाज़ सी तेज़ नज़र वाले ही पूरा कर पाएंगे ये चैलेंज, तस्वीर देखकर बताइए कहां छिपी है छठी बिल्ली
तस्वीर देखकर बताइए कहां छिपी है छठी बिल्ली
नई दिल्ली:

क्या आप मानते हैं कि आपकी नज़र तेज़ है? अगर हां, तो हमारे पास आपके लिए एक चैलेंज है जिसे हल करना है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पांच बिल्लियां दिखाई दे रही हैं, आपका काम छिपी हुई छठी बिल्ली को ढूंढना है.

इस पोस्ट को यूट्यूब शॉर्ट्स पर @hardgaming3942 हैंडल से शेयर किया गया था. फोटो में, आप चार बिल्लियों को एक बक्से के सामने और एक को किनारे पर खड़ा देख सकते हैं. छठी बिल्ली दिखाई नहीं दे रही है. क्या आप इसे ढूंढ पाएंगे?

ये पोस्ट कुछ दिन पहले शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 78,000 से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. शेयर पर हजारों कमेंट्स भी हैं. कमेंट सेक्शन में कुछ लोगों ने बताया किया कि वे छिपी हुई बिल्ली को ढूंढने में सक्षम थे.

एक शख्स ने लिखा, 'दरअसल, मैं एक मिनट से ज्यादा समय से 5वीं बिल्ली ढूंढ रहा था.' दूसरे ने कहा, "जिन्हें छठी बिल्ली समझ नहीं आई, वे दरवाज़े के गैप के बीच हैं. वहाँ एक काली बिल्ली है." दूसरे ने लिखा, "उन लोगों के लिए जो नहीं समझे, छठी बिल्ली अन्य बिल्लियों के बगल में है."

चौथे ने शेयर किया, "पहले, मुझे लगा कि यह झूठ है, लेकिन कमेंट्स पढ़ने के बाद यह वास्तव में सच है. वैसे, छठी बिल्ली 4 बिल्लियों के समूह के ठीक बगल में अंधेरे कोने में थीं." पांचवें ने कमेंट किया, 'मुझे कमेंट्स पढ़ने के बाद भी समझ नहीं आ रहा कि छठी बिल्ली कहां है.' छठे ने कहा, "छठी बिल्ली दाहिने कोने में है. जब आप अपने फोन की चमक बढ़ाते हैं. यह काले रंग की होती है और छाया में होती है इसलिए आप इसे तुरंत नहीं देख पाएंगे." सातवें ने पोस्ट किया, "काली बिल्ली पहली बिल्ली के बायीं ओर छुपी है, ध्यान से देखो."

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close