विज्ञापन
This Article is From Aug 08, 2023

डांसर्स ने Calm Down गाने पर किया कथक नृत्य, अद्भुत परफॉर्मेंस देख आप भी करने लगेंगे डांस

डांसर कुमार शर्मा ने यूट्यूब पर कथक नर्तकों के एक समूह का Calm Down की धुन पर शानदार प्रदर्शन करते हुए एक वीडियो शेयर किया.

डांसर्स ने Calm Down गाने पर किया कथक नृत्य, अद्भुत परफॉर्मेंस देख आप भी करने लगेंगे डांस
डांसर्स ने Calm Down गाने पर किया कथक नृत्य
नई दिल्ली: रेमा और सेलेना गोमेज़ के पॉप्युलर सॉन्ग Calm Down ने दुनिया भर के फैंस के दिलों पर कब्जा कर लिया है, जिससे कई लोग इसकी धुन पर नाचते हुए वीडियो पोस्ट करने के लिए प्रेरित हुए हैं. हाल ही में, इस चार्ट-टॉपर पर कथक नृत्य करते एक समूह का एक शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. यह इतना मनमोहक है कि आप इसे बार-बार देखेंगे और इस पर नाचेंगे भी.

डांसर कुमार शर्मा ने यूट्यूब पर कथक नर्तकों के एक समूह का Calm Down की धुन पर शानदार प्रदर्शन करते हुए एक वीडियो शेयर किया. कुमार शर्मा की शानदार कोरियोग्राफी और कथक स्टेप्स के साथ, तबला और जयंत पटनायक का मिश्रण, एक मनोरम प्रदर्शन बनाते हैं जो निश्चित रूप से आपको मंत्रमुग्ध कर देगा.

वीडियो में डांसर कुमार शर्मा, अनमोल सूद, राहुल शर्मा, इशिका चूमर, मेघना ठाकुर, खुशबू गुप्ता, स्मृति भंडारी, जिदन्यासा कुर्ताडकर, नंदिनी सोनावने, एनाक्षी, योगेश थोम्ब्रे और हृदय पारश कलिता शामिल हैं.

देखें Video:



डांस वीडियो 4 अगस्त को यूट्यूब पर शेयर किया गया था. तब से इसे 22 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है, और संख्या अभी भी बढ़ रही है. लोग कमेंट सेक्शन में डांस की तारीफ कर रहे हैं.

एक YouTuber यूजर ने लिखा, "दिल जीतने वाली कोरियोग्राफी और परफॉर्मेंस. कुमार और उनके समूह कथक्रॉकर्स ने कथक के साथ जो किया है वह बिल्कुल अद्भुत है. एक प्रदर्शन जो हमेशा ताज़ा होता है और लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाता है. यह बहुत पसंद आया. बढ़िया काम जारी रखें. कुमार और कथक रॉकर्स के लिए शुभकामनाएं.

दूसरे ने लिखा, "यह बिल्कुल अद्भुत और सावधानीपूर्वक बनाया गया है." तीसरे ने लिखा, "उत्कृष्ट, मेरे पास शब्द नहीं हैं. बेदाग कोरियोग्राफी और तबले की बेहतरीन धुन. विजुअल ट्रीट.'' चौथे ने कमेंट किया, “यह कितना प्रेरणादायक वीडियो है! वीडियोग्राफी और प्रत्येक डांसर का प्रदर्शन शानदार है." 
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
बाघ सड़क पार कर रहा था, बगल से निकलने की कोशिश करने लगा बाइक सवार, फिर जो हुआ, डर जाएंगे
डांसर्स ने Calm Down गाने पर किया कथक नृत्य, अद्भुत परफॉर्मेंस देख आप भी करने लगेंगे डांस
School boys dance on Tamannaah bhatia Kaavaalaa with 6 million views see viral video
Next Article
स्कूली बच्चों ने तमन्ना भाटिया के गाने 'कावला' पर किया डांस, 6 करोड़ लोगों ने देखा Video
Close