दमोह जिला अस्पताल का एक और वीडियो वायरल, गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग को मालवाहक ऑटो में ले जाने को मजबूर परिजन

MP News: दमोह का जिला अस्पताल लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. यहां एक के बाद एक, लगातार वीडियो वायरल हो रहे हैं. ताजा मामला सोमवार का है, जहां एक घायल बुजुर्ग को मालवाहक ऑटो में ले जाते हुए देखा जा रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग को मालवाहक ऑटो में सामान के ऊपर लिटाकर ले जाया जा रहा है.

Damoh District Hospital Viral Video: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) का दमोह जिला अस्पताल (Damoh District Hospital) लगातार तीसरे दिन भी सुर्खियों में बना हुआ है. बीते दो दिनों से यहां पर हो रही अनियमितताओं का वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ है. ताजा मामला सोमवार का है, जब गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग को इलाज के बाद घर ले जाने के लिए सरकारी वाहन नहीं मिला. मरीज के परिजनों ने सरकारी वाहन के लिए बार-बार विनती की, लेकिन किसी ने भी मदद नहीं की. जिसके बाद अंत में परिजनों को घायल बुजुर्ग को मालवाहक ऑटो पर सामान के ऊपर लिटाकर ले जाना पड़ा.

मानवता को शर्मसार (Shameful to Humanity) करने वाला यह वीडियो दमोह जिला अस्पताल का है. लगातार वायरल हो रहे वीडियो से जिला अस्पताल की व्यवस्थाओं का अंदाजा लगाया जा सकता है. दमोह जिला अस्पताल से लगातार सामने आ रही समस्याओं और वायरल वीडियो के चलते हड़कंप मचा हुआ है.

Advertisement
Advertisement

वार्ड बॉय ने की थी घायल युवक से बर्बरता 

इससे पहले बीते दिन रविवार को एक और मामला सामने आया था. वायरल वीडियो में अस्पताल के वार्ड बॉय द्वारा घायल युवक से बर्बरता करते हुए देखा गया था. इसके अलावा मरीज के रुपये चोरी करने का आरोप भी वार्ड बॉय पर लगे थे. हालांकि, यह मामला एक माह पुराना बताया जा रहा है, जिसका वीडियो रविवार को वायरल हुआ था. वहीं जिला अस्पताल से सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कलेक्टर से शिकायत के बाद जांच के आदेश दिए गए हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें - Damoh: अस्पताल कर्मी ने घायल युवक के साथ किया बर्बरता, Video Viral होने के बाद कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश

यह भी पढ़ें - Viral News: मानवता हुई शर्मसार, नहीं मिली लाश गाड़ी, मजबूरन अस्पताल से महिला का शव रिक्शे पर ले गए परिजन

Topics mentioned in this article