Viral Video: बेटी को कुत्ते ने काटा, तो बदला लेने के लिए डॉगी की क्रूरता से ले ली जान, लोगों ने की कार्रवाई की मांग

MP Dog Killing: निर्दोष फीमेल डॉग की बर्बरता से हत्या का वीडियो सोशल पर वायरल हो रहा है. मामले को लेकर जनता में आक्रोश है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गुना (Guna) जिले से रूह कंपाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है. इसमें एक शख्स एक फीमेल स्ट्रीट डॉग (Female Street Dog) को बुरी तरह से प्रताड़ित करता नजर आ रहा है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि आरोपी ने कुत्ते को पहले लाठी से मारा, फिर बाइक से घसीटा और अंत में सिर पर पत्थर पटककर मार डाला. मामला सामने आने के बाद लोग बहुत गुस्से में है और आरोपी पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

क्या है पूरा मामला

सोशल मीडिया पर एक हफ्ते पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सीसीटीवी में कैद घटना सामने आने के बाद पशु प्रेमी में बहुत गुस्सा है. इस वीडियो में एक शख्स उसे पहले लाठी से मारता नजर आया, फिर उसे बाइक पर बैठकर सड़क पर घसीटता नजर आया. इसके बाद भी उसका मन नहीं माना, तो उसने तड़पते हुए कुत्ते के सिर पर बड़ा सा पत्थर मारकर उसे जान से मार डाला. 

ये भी पढ़ें :- Chatarpur: खूबसूरत बच्चे की चाह में अंधी हो गई पत्नी! अपने ही देवर संग हुई फरार, पति बोला एसपी से-मुझे मेरी पत्नी से बचाओ

क्यों की ऐसी क्रूरता

जानकारी के अनुसार, पप्पू नामक आरोपी की बेटी को इसी कुत्ते ने काट लिया था. अपनी बेटी के लिए बदला लेने के भाव से उसने उस कुत्ते की इतनी दर्दनाक तरीके से जान से मार डाला. घटना सामने आने पर लोगों ने इसकी आलोचना की है. लोगों का कहना है कि आरोपी द्वारा किया गया कृत अपराध की श्रेणी में आता है. आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- पैसा दुगना करने का दिखाया सपना, और फिर ठगों ने लगा दी करोड़ों की चपत,जानें मामला

Topics mentioned in this article