PDS राशन नहीं देने पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा तो बीच सड़क लगा दी दुकानदार में पिटाई, Viral हुआ Video

Viral Video: श्योपुर के विजयपुर में PDS राशन ना देने वाले सेल्स की नाराज ग्रामीणों ने बीच सड़क पर जमकर धुनाई कर दी. इस पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

MP News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के श्योपुर (Sheopur) में सरकारी PDS राशन नहीं मिलने के कारण ग्रामीण लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. श्योपुर के विजयपुर में गढ़ी गांव में सरकारी PDS का राशन नहीं देने वाले सेल्समैन की लोगों ने बीच सड़क पिटाई की. सेल्समैन पर लोगों ने आरोप लगाया कि वह कभी सरकारी राशन बांटने के लिए दुकान नहीं खोलता था. दुकानदार अकसर बेकार के बहाने बनाकर मामले को टाल देता था. 

ग्रामीणों ने लगाए आरोप

सेल्समैन की पिटाई करने वाले गढ़ी गांव के ग्रामीणों का आरोप है कि सेल्समैन समय पर उपभोक्ताओं को सरकारी राशन बांटने के लिए दुकान नहीं खोलता था. कभी मशीन खराब होने का जवाब देकर लोगों को राशन नहीं देता था और गरीबों के हक का उन्हें नहीं देता था. उन्हें सरकार से मिलने वाले गेहूं-चावल के राशन की कालाबाजारी करते हुए बेच देता था. ऐसे में गरीब लोगों को राशन नहीं मिल पाता है.

ये भी पढ़ें :- Delhi CM के रूप में आतिशी ने ली शपथ, जानें-मंत्रिमंडल में दिखेंगे कौन से चेहरे

ग्रामीणों को देता था धमकी

राशन ना मिलने की शिकायत करने पर सेल्समैन ग्रामीणों को धमकाता था और इसी बात से नाराज और गुस्साये विजयपुर के गढ़ी गांव के लोगों ने सेल्समैन की पिटाई कर दी. ग्रामीणों के पीडीएस राशन के सेल्समैन की जमकर पिटाई करने का वीडियो भी वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें :- मध्य प्रदेश में किसानों को धोखा देना इस कंपनी को पड़ा भारी, सच आया सामने, दर्ज होगी FIR  

Advertisement
Topics mentioned in this article