Advertisement

Vidisha : NDTV की खबर का असर, सड़कों पर उतरकर CMO ने चलाया सफाई अभियान

सफाई कर्मचारियों ने भी नगर पालिका के सीएमओ का सहयोग करने का प्रयास किया, जिस पर हड़ताल कर रहे कर्मचारियों ने सड़क पर बैठकर उनका विरोध किया.

Advertisement
Read Time: 7 mins
CMO ने चलाया सफाई अभियान

Vidisha News: सफाई कर्मियों की हड़ताल पर जाने से शहर की सफाई व्यवस्था पूरी तरह से ठप हो गई है. कई दिनों से जिले के साथ शहर में गंदगी का अंबर बन गया है. शहर की सड़कें कचरे के ढेरों में तब्दील हो चुकी है.

NDTV की खबर ने स्थानीय प्रशासन को अवगत कराया कि नगर पालिका सीएमओ ने एनडीटीवी से कहा था कि अगर सफाई कर्मी हड़ताल पर नहीं लौटे तो हम खुद हाथ में झाड़ू लेकर शहर साफ करने सड़कों पर उतरेंगे. खबर दिखाए जाने के बाद प्रशासन सड़कों पर उतरकर सफाई कर रहा है.

ये भी पढ़ें- "अंतरात्मा को चोट पहुंचाई, रेप के आरोपी को कड़ी सजा दिलाएंगे": CM शिवराज की दो टूक

NDTV द्वारा खबर दिखाए जाने के बाद नगर पालिका सीएमओ ने नीमताल से सफाई प्रक्रिया शुरू की, जिसमें सीएमओ के साथ-साथ नगर पालिका के अन्य कर्मचारी भी शामिल रहे. सीएमओ ने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि वह इस सफाई अभियान में नगर पालिका के इन कर्मचारियों का साथ दें. वह अपने घर के आस-पास सफाई रखें, ताकि शहर को व्यवस्थित साफ-सुथरा रखने में मदद मिल सके. हड़ताल कब तक चलने और सफाई व्यवस्था उनके द्वारा कब तक की जाएगी के सवाल पर उन्होंने कहा कि जब तक क्षमता और समय होगा साफ-सफाई व्यवस्था जारी रखी जाएगी.

ये भी पढ़ें- Gwalior : गुर्जर महाकुंभ हिंसा मामले में पुलिस ने 15 लोगों को किया गिरफ्तार

दूसरी ओर सफाई कर्मचारियों ने भी नगर पालिका के सीएमओ का सहयोग करने का प्रयास किया, जिस पर हड़ताल कर रहे कर्मचारियों ने सड़क पर बैठकर उनका विरोध किया. उन्हें झाड़ू लगाने से रोका कचरा फेंकने से रोका और कचरा वाहन चलाने से रोक लिया. उनका कहना है कि वह हड़ताल में शामिल हैं और उन्हीं लोगों को वह रोक रहे हैं बाकी स्वच्छता अभियान में लगे अन्य लोगों से उन्हें कोई परेशानी नहीं है.

Advertisement

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: