MP News: एमपी की जर्जर सड़क पर 'बघेली बहना' का Video हुआ Viral, इनकी इस कोशिश की आप भी करेंगे सराहना

Viral Video In Social Media: बुंदेलखंड की बिन्नू के बाद अब एक और बघेली बहना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बघेली बहना जर्जर सड़क को लेकर पीएम मोदी से इसे बनाने की मांग कर रही है. सुनिए- 53 सेकंड के इस वायरल वीडियो में ये महिला क्या कह रही है?

Advertisement
Read Time: 2 mins
V

Viral Video Sidhi : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी (Sidhi) में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. रोड की मांग को लेकर बघेली बहना ने 53 सेकंड का एक वीडियो बनाया है. इस वीडियो के माध्यम से बघेली बहना ने पीएम नरेंद्र मोदी से गांव में रोड बनवाने की अपील की है. वीडियो बनाने वाली बहना ने अपना पता बगहिया टोला, गांव खड्डी खुर्द, जिला सीधी बताया है. बता दें कि इससे पहले बुंदेली बहना बिन्नू का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

'29 सांसद मध्य प्रदेश के लोग जिताइन ही'

बघेली बहना ने ये वीडियो बघेली भाषा में बनाया है. वो इस वीडियो में कह रही हैं कि.. "ओ मोदी जी, हमरे हियां के रोड तो बनवाय देई. हमरे हियां से 29 की 29 सांसद जिताये हैं. हमरे मध्य प्रदेश के लोग जिताइन ही. अपनैय का जिताइन हैं हमरे इंहा के लोग."

ये भी पढ़ें- MP News: सीएसी सेंटर पर बना रहे थे फर्जी मृत्यु प्रमाण पत्र, कलेक्टर के आदेश के बाद टीम की जांच में खुलासा

Advertisement

'अरे जंगल आय ता का भा, रोड ता चाही न'

 वीडियो में महिला कह रही है कि " इंहा के रोड देखी कबाड़ है. हमारे यहां के लोग सांसद, विधायक, कलेक्टर तक से मिलय आए हैं. लेकिन केऊ अर्जी नहीं सुनत आहीं. हम सुनाइत लागहयन. दिखाइत लागहयन या वीडियो. अपना पांचें आइता, देख लेई हेन के हालत..अरे जंगल आय ता का भा, रोड ता चाही न (यानी जंगल है तो क्या हुआ, रोड तो चाहिए न) हेन केतना बस पलटत है. बरसात मा ता अउर हालत खराब होत हैं. हमार अपील है सबसे कि हमार बात मोदी जी तक जाएं चाही ठीक है.."

ये भी पढ़ें- Team India Arrival: विश्व विजेता टीम इंडिया ट्रॉफी के साथ पहुंची दिल्ली, एयरपोर्ट पर फैंस की भारी भीड़