रिश्तेदारों के आगे हार गई जिंदगी, कलह के दबाव में आकर युवक ने दी जान

Madhya Pradesh Crime : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शहडोल (Shahdol) जिले में एक युवक ने अपने ही रिश्तेदारों से तंग आकर मौत को गले लगा लिया. युवक ने ख़ुदकुशी करने से पहले अपना एक वीडियो बनाया जिसमें उसने अपने मामा, फूफा और मौसा-मौसी का ज़िक्र किया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
रिश्तेदारों के आगे हार गई जिंदगी, कलह के दबाव में आकर युवक ने दी जान

MP News in Hindi : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शहडोल (Shahdol) जिले में एक युवक ने अपने ही रिश्तेदारों से तंग आकर मौत को गले लगा लिया. युवक ने ख़ुदकुशी करने से पहले अपना एक वीडियो बनाया जिसमें उसने अपने मामा, फूफा और मौसा-मौसी का ज़िक्र किया. वीडियो में युवक ने आरोप लगाया कि प्रताड़ना से तंग आकर वह आत्महत्या कर रहा है. उसके मामा-फूफा उससे अक्सर विवाद करते हैं.... जबकि उनसे उसकी कोई दुश्मनी नहीं हैं. इसके बाद युवक ने  आम के पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या का कारण प्राथमिक तौर जमीनी विवाद बताया जा रहा है.

मौत से पहले वीडियो में कही ये बात

दरअसल, घटना ज़िले के जयसिंहनगर इलाके के छूदा गाँव की है. जहां एक युवक ने फांसी लगाने के पहले एक वीडियो बनाया जिसमें वो कहता नज़र आ है, "मैं अपने मामा, फूफा और मौसियों से परेशान तंग हो गया हूं. ये लोग मेरे घर आकर झगड़ा करते है और वेबजह मेरे परिवार पर कलंक लगाते है. कल सुबह भी घर आकर इन लोग ने लड़ाई की.... और मुझे कहने लगे जा तुझे जो करना हो कर ले. इसलिए मैं चैन से जी नहीं पा रहा हूँ इसलिए मैं खुदकुशी कर रहा हूँ."

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

पहले किया कत्ल... फिर गले से खींच ली सोने की चेन, मौत के बाद फोन से चुकाई EMI

आए दिन रिश्तेदारों संग होता था कलह

बता दें कि मामले में मौत के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है... लेकिन बताया जा रहा है कि जमीनी विवाद से तंग होकर युवक ने ये कदम उठाया. दरअसल, युवक के नाना ने उसे भुरका गाँव मे एक जमीन दी थी. इसी जमीन को लेकर युवक के मामा-फूफा और मौसी लोग विवाद करते थे. कल सुबह भी युवक के घर आकर उन्होंने विवाद किया था. जयसिंहनगर पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि अभी जांच के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

भाई ने अपनी ही बहन को बनाया विधवा, जीजा के सीने पर सरेआम 7 बार मारा चाकू

Topics mentioned in this article