Railway: अशोकनगर में तेज बारिश से कई जगह हुआ जलभराव, रेलवे के अंडरपास में डूबा ट्रैक्टर!

Waterlogging In Railway Underpass: मध्य प्रदेश के अशोकनगर में एक ट्रैक्टर देखते ही देखते पानी में डूब गया. दरअसल जिले में हुई तेज बारिश के बाद कई जगह जलभराव हुआ है. इसीक्रम में मुंगावली और बीना रेलवे ट्रैक पर बने अंडरपास पानी में भर गया है. ऐसे में लोगों का आना-जाना प्रभावित हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

MP News In Hindi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अशोकनगर  (Ashoknagar) में जमकर बारिश हुई है. तेज बारिश की वजह से शहर में कई जगह जलभराव (Waterlogging) की स्थिति पैदा हो गई है. इस बीच बारिश के बाद मुंगावली और बीना रेलवे ट्रैक पर कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला. दरअसल गुरुवार को रेलवे ट्रैक पर पड़ने वाले गेट नंबर 13 में पानी भर गया. उसी बीच अंडरपास करते वक्त ट्रैक्टर (Tractor) चालक मुश्किल में फंस गया.

रेलवे ट्रैक पर खड़े रह गए लोग

रेलवे ट्रैक पर खड़े हुए लोग.

अधिक पानी होने की वजह से देखते ही देखते ट्रैक्टर जलमग्न हो गया. इस बीच ड्राइवर ने किसी तरह ट्रैक्टर को पानी में ही छोड़कर अपनी जान बचाकर वहां से निकला. हालांकि जब ट्रैक्टर पानी में डूब रहा था तो गांव के लोग रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर ये पूरा घटनाक्रम देख रहे थे.तस्वीर में देखा जा सकता है कि अंडरपास में कितना पानी भरा हुआ है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh : सुनवाई से पहले ही हुई कैदी की मौत, जेल प्रशासन पर उठे गंभीर सवाल

बारिश के दिनों में होती है समस्या

रेलवे के अंडर पास में चल रही तेज जल धारा.

स्थानीय लोगों ने कहा कि ये कोई पहली बार ऐसा नहीं हुआ है. यहां बने सभी रेलवे के अंडरपास का एक जैसा ही हाल है. हर साल यहां बारिश के दिनों में रेलवे के अंडरपास में पानी भर जाता है. ग्रामीण अंडरपास करने के दौरान कई बार हादसे का शिकार हो चुके हैं. लेकिन रेलवे प्रशासन का इस ओर ध्यान नहीं है. बता दें कि निटर्र गांव पर पड़ने वाले गेट नंबर 13 के अंडरपास से कई गांव जुड़े हुए हैं. यही ग्रामीणों के लिए आने-जाने का मार्ग है. जिसकी वजह से बारिश के दिनों में भी लोगों को अपनी जान जोखिम में डालकर सफर करना पड़ता है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- Railways News: ट्रेनों के अंदर की ऐसी तस्वीर आई सामने, सफर का ये मंजर देख कर आप भी हो जाएंगे परेशान

Advertisement