सीहोर में भगवान भैरव की प्रतिमा के साथ छेड़छाड़, बजरंग दल ने जताई नाराज़गी

MP News in Hindi : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीहोर (Sehore)  में सैकड़ाखेड़ी के हनुमान मंदिर में तोड़फोड़ का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि सोमवार को चरखा लाइन के पास एक गली में बने भगवान भैरव की प्रतिमा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आ गया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
सीहोर में भगवान भैरव की प्रतिमा के साथ छेड़छाड़, बजरंग दल ने जताई नाराज़गी

MP News in Hindi : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीहोर (Sehore)  में सैकड़ाखेड़ी के हनुमान मंदिर में तोड़फोड़ का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि सोमवार को चरखा लाइन के पास एक गली में बने भगवान भैरव की प्रतिमा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आ गया. इस घटना से इलाके में माहौल गर्मा गया और बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने मेन रोड पर चक्काजाम कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. खबर लिखे जाने तक बड़ी संख्या में हिंदू संगठन के कार्यकर्ता थाने में मौजूद थे. दरअसल, हाल ही में सैकड़ाखेड़ी के हनुमान मंदिर में अज्ञात लोगों की तरफ से तोड़फोड़ की गई थी, जिससे हिंदू संगठनों में रोष था. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया था.

घटना के बाद मौके पर पंहुचा पुलिस बल

वहीं, सोमवार को भैरव बाबा की प्रतिमा के साथ छेड़छाड़ की घटना ने माहौल को फिर से गर्म कर दिया. बताया जाता है कि चरखा लाइन के पास गली में भैरव बाबा की प्राचीन प्रतिमा स्थापित है, जिसे सोमवार शाम को पूजा करने पहुंचे लोगों ने क्षतिग्रस्त पाया. यह खबर तेजी से फैल गई और हिंदू धार्मिक संगठन के कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए. कोतवाली पुलिस भी भारी बल के साथ वहां आ पहुंची.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

भाई ने अपनी ही बहन को बनाया विधवा, जीजा के सीने पर सरेआम 7 बार मारा चाकू

पुलिस ने कही उचित कार्रवाई की बात

नाराज बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने मेन रोड पर चक्काजाम कर दिया और आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर कठोर कार्रवाई की मांग की. इसके बाद कार्यकर्ता थाना कोतवाली पहुंच गए. बताया जाता है कि मंदिर के पास लगे CCTV कैमरे में दो लड़के कैद हुए हैं जिन्होंने प्रतिमा को क्षतिग्रस्त किया. पुलिस ने आश्वासन दिया है कि शीघ्र ही उचित कार्रवाई की जाएगी. हिंदू संगठन के पदाधिकारियों ने चेतावनी दी है कि अगर दोषियों पर शीघ्र कार्रवाई नहीं की गई तो वह नगर बंद कर आक्रोश व्यक्त करेंगे.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

पहले किया कत्ल... फिर गले से खींच ली सोने की चेन, मौत के बाद फोन से चुकाई EMI

Topics mentioned in this article