MP: पहचान के बाद नियत हुई खराब! फोटो Viral कर छात्रा से रेप करने वाला सलाखों के पीछे

MP Crime News: सतना में आईटीआई की छात्रा की फोटो वायरल कर रेप करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला ? 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के सतना जिले में आईटीआई छात्रा की फोटो वायरल कर रेप करने के मामले में कोलगवां पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुरानी जान पहचान होने का फायदा उठाते हुए आरोपी ने साथ में फोटो खींच ली थी. उसी फोटो को उसके पिता और रिश्तेदारों को भेजने का डर दिखाकर अपने पास बुलाया और रेप किया. गिरफ्तार आरोपी शिवम नामदेव नौवस्ता धवारी थाना सिटी कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला है.

तीन साल पहले हुई थी पहचान

छात्रा ने पुलिस को बताया कि 2021 में आईटीआई सतना में पढ़ाई के दौरान आरोपी से पहचान हुई थी. शिवम नामदेव पिता अरविन्द नामदेव निवासी नौवस्ता में रहता था.पढ़ाई के दौरान फोन पर बातचीत सामान्य रुप से ही होती थी.अचानक फोटो से वह ब्लैकमेल करने लगा और मई 2024 में अपने पास बुलाकर जबरन रेप किया. इसके बाद से लगातार घमका रहा था.

ये भी पढ़ें Good News: दिवाली के पहले साढ़े 8 लाख कर्मचारियों को मिल जाएगी सैलरी, इस दिन खाते में आएंगे पैसे

आरोपी को जेल भेज दिया है 

निरीक्षक सुदीप कुमार सोनी ने बताया कि पीडिता ने थाना मझगवां जिला सतना द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी कि आरोपी ने डरा-धमका कर दुष्कर्म किया है.कोलगवां थाना में अपराध क्रमांक 1332/24 धारा 376,506 भादवि का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया.इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. 

Advertisement

ये भी पढ़ें MP: संविदा इंजीनियर ने खुद को बताया अवैध वसूली का चैनल, अफसरों पर आरोप लगाते हुए दे दिया इस्तीफा


 

Topics mentioned in this article