Road Accident: यहां ट्रक में जा घुसी कार, 4 लोगों की हो गई मौत, ऋषिकेश से रतलाम लौट रहा था परिवार

Delhi Mumbai Expressway Road Accident : मध्य प्रदेश के रतलाम जिले का एक परिवार ऋषिकेश से महिला का अंतिम संस्कार करके लौट रहा था, तभी वहीं से लौटते वक्त इनकी कार सवाई माधोपुर में एक ट्रक में जाकर घुस गई. इस दौरान मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R

MP News In Hindi: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले का एक परिवार ऋषिकेश से लौट रहा था, तभी रास्ते में भीषण सड़क हादसा हो गया. इस दौरान चार लोगों की मौके पर मौत हो गई. दरअसल, बीते दिन ऋषिकेश में कथा सुनने के दौरान आलोट के विक्रमगढ़ की महिला की हृदयाघात से मौत हो गई थी. परिजन ऋषिकेश पहुंचे और वहीं, पर अंतिम संस्कार कर लौट रहे थे. तभी उनकी गाड़ी सवाई माधोपुर (राजस्थान ) के पास ट्रक में जा घुसी.

हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. अब इन्हें लेने के लिए आलोट से दूसरे परिजन सवाई माधोपुर के लिए रवाना हुए.

ऋषिकेश में कथा सुनने गईं थी महिला

मिली जानकारी के अनुसार आलोट के विक्रमगढ़ निवासी राधा बाई प्रजापत ऋषिकेश में कथा सुनने गईं थी. वहीं, पर उन्हें हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई. मौत का समाचार जब  परिवार वालों को मिला तो वे कार से उनके अंतिम संस्कार के लिए ऋषिकेश निकल गए,गाड़ी में 10 लोग सवार थे. ऋषिकेश में इन्होंने राधाबाई का अंतिम संस्कार किया और वहां से वापस आलोट के लिए निकल गए.

ये भी पढ़ें- सागर जिले में बच्चों पर गिरी दीवार, मलबे में दबकर 9 मासूम बच्चों की मौत, सीएम ने जताया दुख, आर्थिक मदद का ऐलान

भाई-बहन समेत चार की घटनास्थल पर ही हो गई मौत

परिजनों के अनुसार ऋषिकेश से निकलने के बाद रविवार सुबह 7 बजे दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे से आ रहे थे. इसी दौरान इनकी कार बनास नदी के पास आगे जा रहे ट्रक में घुस गई. इसमे भाई-बहन समेत चार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. ट्रक चालक घटना के बाद ट्रक ले कर फऱार हो गया. सवाई माधोपुर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया.

Advertisement

ये भी पढ़ें- MP News: BJP नेता पुलिस-प्रशासन के सामने ही अपनी दादी को पीटा, न्यायालय ने भेजा जेल