Rainfall Red Alert: रहें सावधान, एमपी के इन 5 जिलों में होगी तूफानी बारिश, आईएमडी ने जारी किया अलर्ट

Rainfall Red Alert In 5 District of MP: मध्य प्रदेश में लगातार हो रही मानसूनी बारिश से नदी-नाले उफान पर है, जिससे लोगों की जान आफत में हैं. आईएमडी के अनुमान के मुताबिक सोमवार को भी प्रदेश में बारिश का दौर जारी रहेगा, जो अगले 72 घंटे तक जारी रह सकता है. यही वजह है कि प्रदेश भारी बारिश अलर्ट किया गया है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rainfall Alert In Madhya Pradesh:  मध्य प्रदेश में मानसून मेहरबान है और लगातार प्रदेश में बारिश का दौर जारी है. मौ सम विभाग ने सोमवार को कुल 5 जिलों में मूसलाधार भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग ने प्रदेश के बड़वानी अलीराजपुर सिवनी जिले को सावधान रहने को कहा है, जहां उसने अत्यधिक भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है.

मध्य प्रदेश में लगातार हो रही मानसूनी बारिश से नदी-नाले उफान पर है, जिससे लोगों की जान आफत में हैं. आईएमडी के अनुमान के मुताबिक सोमवार को भी प्रदेश में बारिश का दौर जारी रहेगा, जो अगले 72 घंटे तक जारी रह सकता है. यही वजह है कि प्रदेश भारी बारिश अलर्ट किया गया है. 

 मौसम विभाग ने कुल 30 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है जबकि प्रदेश के 5 जिलों में अत्यधिक बारिश का रेड अलर्ट जारी किया है. इसके साथ ही,  तेज हवा और बिजली गिरने की संभावना जताई गई है. मौसम विभाग ने रायसेन, सीहोर, नर्मदापुरम, बैतूल, बुरहानपुर, छिंदवाड़ा, मंडला,.बालाघाट और पांढुर्णा में मूसलाधार बारिश का अलर्ट जारी किया है.

खबर अपडेट हो रही है....