सीधी में रेल, सड़क, पेयजल, उद्योग, स्वास्थ्य और शिक्षा व्यवस्था होगी प्राथमिकता...NDTV से बोले सांसद डॉ राजेश मिश्रा

Sidhi Lok Sabha Constituency: सांसद डॉ राजेश मिश्रा ने कहा, सीधी में पर्यटन के बड़े आसार हैं. जिसे बढ़ावा देने के लिए प्रयास होंगे. सांसद डॉ. राजेश मिश्रा ने कहा कि युवाओं को रोजगार के लिए उद्योग लाने का प्रयास होगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की सीधी लोकसभा सीट (Sidhi Loksabha Seat) से नवनिर्वाचन सांसद डॉ.राजेश मिश्रा (Dr Rajesh Mishra) ने एनडीटीवी से खास बातचीत में कहा कि सांसद बनने के बाद सबसे पहले मैंने रेल लाइन निर्माण की समीक्षा बैठक ली और निर्माण कार्य के पूर्ण होने के लिए 15 महीने का समय निर्धारित कर दिया है. रीवा से सीधी तक पहले काम पूरा किया जाएगा. इसके साथ आगे भी काम जारी रहेगा. उन्होंने बताया सीधी सिंगरौली सड़क में गोपद ब्रिज का काम भी जल्दी पूरा होने जा रहा है. जिससे सीधी -सिंगरौली की सड़क यात्रा आसान हो जाएगी.

सीनियर डॉक्टरों को सीधी लाने का प्रयास किया जाएगा

साथ ही उन्होंने कहा स्वास्थ्य के संबंध में सीनियर डॉक्टरों को सीधी लाने का प्रयास किया जाएगा. और शिक्षा व्यवस्था को भी मजबूत किया जाएगा. इसके अलावा पेयजल की जो परियोजना चल रही है. गुणवत्ता युक्त कार्य करने के लिए कलेक्टर को निर्देशित किया गया है साथ ही सीधी संसदीय क्षेत्र का कोई भी टोला, मजरा बिजली से वंचित नहीं रहेगा. उन्होंने कहा ये सब मेरी प्राथमिकता में है. 

Advertisement

युवाओं को रोजगार के लिए उद्योग लाने का होगा प्रयास

सांसद डॉ राजेश मिश्रा ने कहा, सीधी में पर्यटन के बड़े आसार हैं. जिसे बढ़ावा देने के लिए प्रयास होंगे. सांसद डॉ. राजेश मिश्रा ने कहा कि युवाओं को रोजगार के लिए उद्योग लाने का प्रयास होगा.अपने कार्यकाल में उद्योग की सौगात देंगे, जिससे युवाओं को रोजगार मिल सके और स्थानीय स्तर पर इसे प्राथमिकता दी जाए. बाहरी लोगों को 25% और सीधी संसदीय क्षेत्र के लोगों को 75% रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा. 

Advertisement

ये भी पढ़ें Bengal Train Accident: बंगाल में ट्रेन हादसा, कंचनजंगा एक्सप्रेस से टकराई मालगाड़ी, 5 की मौत, 25 घायल

ये भी पढ़ें MCB जिले के गांव की हालत खराब, एक घंटे में निकल रहा है सिर्फ एक बाल्टी पानी...जलावर्धन योजना और बोर बने सफेद हाथी

Advertisement
Topics mentioned in this article