विज्ञापन

Jabalpur Train Derailed: जबलपुर में बेपटरी हुई ओवरनाइट एक्सप्रेस, दो डिब्बे ट्रैक से उतरे

Jabalpur Train Derailed: इंदौर से चलने वाली ओवरनाइट ट्रेन के दो डिब्बे जबलपुर रेलवे स्टेशन के पास बेपटरी हो गई. घटना उस समय हुई जब ट्रेन रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर के नजदीक पहुंच रही थी.

Jabalpur Train Derailed: जबलपुर में बेपटरी हुई ओवरनाइट एक्सप्रेस, दो डिब्बे ट्रैक से उतरे

Jabalpur Train Derailed: इंदौर से चलने वाली ओवरनाइट ट्रेन के दो डिब्बे आज सुबह जबलपुर रेलवे स्टेशन के पास पटरी से उतर गए. घटना उस समय हुई जब ट्रेन रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर के नजदीक पहुंच रही थी, तभी AC कोच के दो डिब्बे पटरी से उतर गए. रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी सहित दुर्घटना नियंत्रण ट्रेन की जानकारी मिलते मौके पर रवाना हुए और अब पटरी से उतरे कोच को फिर से पटरी पर लाने की कवायत शुरू कर दी.

घटना में किसी भी तरह की जनहानि नहीं हुई

अच्छी बात यह है कि इस घटना में किसी भी तरह की जनहानि नहीं हुई, लेकिन कुछ देर के लिए अप ट्रैक जरूर बाधित हो रहा है. रेलवे ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

इन ट्रेनों को मदन महल स्टेशन पर रोका गया 

पश्चिम मध्य रेलवे के मुख्य PRO हर्षित श्रीवास्तव का कहना है कि जल्द ही ट्रेक को दुरुस्त कर लिया जाएगा. कुछ देर के लिए जरूर इटारसी से जबलपुर आने वाली ट्रेन को मदन महल स्टेशन पर रोका गया है.

एसी कोच के दो डिब्बे पटरी से उतरे 

एक यात्री ने जानकारी देते हुए कहा कि वह अपने कोच पर आराम कर रहा था. इस दौरान ऐसे झटके लगे कि जैसे बहुत तेज से ट्रेन में ब्रेक लगा हो. जब तक कुछ समझ में आता तब तक ट्रेन खड़ी हो चुकी थी. इसके बाद ट्रेन काफी देर तक खड़ी रही. कुछ देर बाद जब कोच से उतरकर बाहर देखा तो एसी कोच के दो डिब्बे पटरी से उतरे हुए थे.

ये भी पढ़े: कटनी पहुंचेगा शहीद प्रदीप पटेल का पार्थिव शरीर, राजकीय सम्मान के साथ आज होगा अंतिम संस्कार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आ गए रोबोट वाले गणेश जी ! MP के बच्चों ने दिखाई शानदार कला, देखिए तस्वीरें
Jabalpur Train Derailed: जबलपुर में बेपटरी हुई ओवरनाइट एक्सप्रेस, दो डिब्बे ट्रैक से उतरे
Bulldozer will again be used on 46 buildings in Chhatarpur District administration took action
Next Article
Bulldozer Action: छतरपुर में फिर 46 बिल्डिंग पर चलाया जाएगा बुलडोजर, प्रशासन ने इस वजह से उठाया कदम
Close