चरित्र शक पर हैवानियत ! नशे में धुत पति ने बीवी को पीटा, नहीं हुई सुनवाई 

MP News in Hindi : प्रदेश के धार जिले से इंसानियत को शर्मसार करने मामला सामने आया है. जहां पर एक शराबी पति ने नशे में धुत होकर अपनी पति को लाठी-डंडों से पीटा. 

Advertisement
Read Time: 3 mins
S

MP News in Hindi : प्रदेश के धार जिले से इंसानियत को शर्मसार करने मामला सामने आया है. जहां पर एक शराबी पति ने नशे में धुत होकर अपनी पति को लाठी-डंडों से पीटा. यह घटना 1 जुलाई की बताई जा रही है, जब महिला आगनवाड़ी में अपना काम कर रही थी. धरमपुरी थाने के इलाके में महिला आगनवाड़ी सहायिका के साथ काम कर रही थी. जब महिला का पति अचानक से वहां पंहुचा और चरित्र शक के आधार पर अपनी बीवी के साथ मारपीट और बदसलूकी की. आरोपी पति का वीडियो एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें उसकी पत्नी कहती नज़र आ रही है कि मुझे मत मारो !

सरेराह बीवी के साथ हैवानियत

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला अपने पति से मारपीट के दौरान गुहार लगा रही है और गिड़गिड़ाती हुई कह रही है, "मुझे मत मारो." लेकिन उसका शराबी पति बेरहमी से मारपीट करता रहता है. इस घटना को स्कूल और आगनवाड़ी में मौजूद छोटे-छोटे मासूम बच्चों ने भी देखा. मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने आरोपी को समझाने और रोकने की भी कोशिश की... लेकिन आरोपी ने उनसे भी बदसलूकी की और उन्हें धमकाते हुए मारपीट की.

Advertisement

घटना के बाद क्या बोली बीवी ?

Ndtv की टीम ने उक्त महिला से बातचीत की तो उसने बताया कि उसका पति शराब के नशे में मारपीट करता रहता था. 1 जुलाई को भी वह आगनवाड़ी में आकर मारपीट करने लगा. महिला ने इस घटना के खिलाफ थाने में शिकायत की और बड़े अधिकारियों को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग भी की, लेकिन एक महीना बीत जाने के बाद भी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है. महिला ने पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर कार्रवाई नहीं हुई तो वह जान से मार जाएगी.

Advertisement

चश्मदीदों ने बताई पूरी कहानी

जिस स्थान पर महिला से मारपीट हुई, वहां की एक स्थानीय महिला ने बताया कि आगनवाड़ी सहायिका अपना काम कर रही थी, तभी उसका पति शराब पीकर आया और उसके साथ मारपीट करने लगा. छुड़ाने वालों से भी मारपीट करने लगा.

Advertisement

ये भी पढ़ें :

भाई ने अपनी ही बहन को बनाया विधवा, जीजा के सीने पर सरेआम 7 बार मारा चाकू

कब होगी महिला की सुनवाई ?

अब बड़ा सवाल यह है कि एक महीना बीत जाने के बाद भी और कई कार्यालय के चक्कर काटने के बाद भी आखिर पुलिस ने आरोपी को सलाखों के पीछे क्यों नहीं भेजा? आखिर कब पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करेगी और धार जिले में महिला उत्पीड़न के मामलों पर अंकुश लगेगा ?

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

Topics mentioned in this article