NIT Trichy Lost Girl: लापता बेटी के मां-बाप आए सामने, छलक पड़े आंसू... सरकार से लगाई गुहार

Parents of Ojasvi Gupta: NIT Trichy से इंदौर की ओजस्वी गुप्ता के लापता होने से पूरा शहर परेशान है. इस बीच उनके मां और पापा का भी दुख सामने आया है. परिवार वालों ने सरकार से अपनी बेटी को लेकर गुहार लगाई है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Indore News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर की रहने वाली ओजस्वी गुप्ता तमिलनाडु (Tamil Nadu) के NIT Trichy से लापता हो गई है. 21 वर्षीय ओजस्वी गुप्ता (Ojasvi Gupta) पिछले 15 दिन से गायब है और उसका कोई अता-पता नहीं लग पा रहा है. पढ़ने में होशियार और ऑल इंडिया रैंक 72 लाने वाली ओजस्वी ने अपने गायब होने से पहले एक पत्र भी लिखा था. अपनी बेटी की आस में ओजस्वी के माता-पिता का भी दर्द नजर आ रहा है. उन्होंने दुख बयां करते हुए सरकार से बेटी को ढूंढने की गुहार लगाई है. 

बेटी के लापता होने से परेशान परिजन 

इंदौर निवासी नूतेश गुप्ता और ओजस्वी के पिता ने बताया कि लापता होने से पहले उनकी बेटी ने पत्र लिखा था. इसमें उसने एनआईटी त्रिची में सीआर (Class Representative) बनने के बाद मानसिक प्रताड़ना और पढ़ाई के दबाव से जूझने का जिक्र किया है. उन्होंने पत्र में लिखी बात के हवाले से कहा कि शायद सीआर बनने के बाद उनकी बेटी को उसके सहपाठी ही परेशान कर रहे थे. गुप्ता ने बताया कि मेरी मेधावी बेटी का सपना था कि उसका दाखिला एनआईटी त्रिची में हो. उसका सपना पूरा भी हो गया था. लेकिन, हमें कतई एहसास नहीं था कि वह इस संस्थान से महीने भर में ही लापता हो जाएगी. 

Advertisement

ओजस्वी द्वारा लिखा गया पत्र

प्रदेश सरकार से लगाई गुहार

तिरुचिरापल्ली के राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (NIT) में  MCA की 21 वर्षीय छात्रा 15 दिन से लापता है. किसी अनहोनी की आशंका से परेशान उसके इंदौर में रहने वाले परिजनों ने मध्य प्रदेश सरकार से उसे तलाशने की गुहार लगाई है. पिता का कहना है कि उनकी बेटी का अब तक कोई पता नहीं चल सका है. उसका मोबाइल फोन भी बंद आ रहा है. गुप्ता ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी का एडमिशन 10 अगस्त को कराया था और वह पढ़ाई के लिए पहली बार अपने शहर इंदौर से बाहर गई थी. पिता ने बताया कि ओजस्वी की मां ने वहां की स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर बेटी को ढूंढने का प्रयास कर लिया है, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- MP: फर्जी IAS-IPS अफसर ने महिला से किया रेप ! खुलासा हुआ तो कोर्ट में लगा दी ये याचिका 

Advertisement

हर संभव प्रयास कर रही इंदौर पुलिस 

पूरे मामले को लेकर इंदौर पुलिस आयुक्त राकेश गुप्ता का कहना है कि उन्होंने ओजस्वी के लापता होने के मामले में त्रिची के पुलिस अफसरों से बात की है. उनसे कहा गया है कि लापता छात्रा को ढूंढने में इंदौर पुलिस उनकी हर संभव मदद के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें :- पिता की मौत पर मुखाग्नि देने इसलिए नहीं पहुंचा कलयुगी बेटा... मजबूरन पत्नी को करना पड़ा अंतिम संस्कार

Topics mentioned in this article