MP में खाकी का रौब ! बुलेट निकालने पर पुलिस वालों ने दी ऐसी खौफनाक सजा

MP Chhatrpur News : मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से पुलिस वालों की दबंगई का मामला सामने आया है. जहां कुछ पुलिस वालों ने एक युवक के साथ बर्बरता की हदें पार कर दी. इस घटना के बाद पीड़ित युवक इस कदर आहत हुआ कि उसने घर आकर सुसाइड करने की कोशिश की. 

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
MP में खाकी का रौब ! साहब के सामने से निकाली बुलेट तो दी ऐसी सजा

MP News in Hindi : मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां कुछ पुलिसवालों ने मामूली-सी बात पर एक सफाई कर्मचारी की पिटाई कर दी. दरअसल, वार्ड नंबर 07 में नगर परिषद के सफाई कर्मचारी रोहित को पुलिस की गाड़ी के बगल से बुलेट निकालना इतना भारी पड़ गया कि पुलिस वालों ने रोहित को गाड़ी में ठूँसते हुए जमकर मारपीट की. रोहित और उसके परिवार के अनुसार, जैसे ही रोहित अपने घर के पास खड़ी पुलिस गाड़ी के बगल से बुलेट निकलने लगा. पुलिस ने उसके साथ खूब मारपीट की. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पुलिस वालों की दबंगई का मामला

मिली जानकारी के मुताबिक,  इस पूरी घटना का वीडियो रोहित के परिवार वालों ने बना लिया. परिवार के लोग रोहित को छोड़ने की गुहार लगाते रहे, लेकिन पुलिस ने रोहित को पकड़ा और थाने ले गई. थाने में रोहित की बेरहमी से पिटाई की गई, जिससे उसके शरीर पर गंभीर चोट के निशान बन गए.

Advertisement

रोहित ने की आत्महत्या की कोशिश

रोहित के भाई के अनुसार, जब पुलिस ने रोहित को छोड़ा, तो वह इतना टूट गया कि उसने खुद को कमरे में बंद कर फांसी लगाने की कोशिश की. इस घटना के बाद से परिवार वाले काफी डरे-सहमे हुए हैं. बता दें कि रोहित के खिलाफ न तो कोई शिकायत थी और न ही कोई FIR दर्ज थी. उसका कसूर सिर्फ इतना था कि उसने पुलिस की खड़ी गाड़ी के बगल से बुलेट निकाली.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

भाई ने अपनी ही बहन को बनाया विधवा, जीजा के सीने पर सरेआम 7 बार मारा चाकू

परिवार ने कहा- रोहित को मिले इंसाफ

रोहित का परिवार इस घटना से गहरे सदमे में है और पुलिस की बर्बरता के खिलाफ न्याय की मांग कर रहा है. उन्होंने पुलिस के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है और मामले की उच्चस्तरीय जांच की अपील की है.

Advertisement

Photo Credit: छतरपुर जिले के SP अगम जैन

मामले में क्या बोले पुलिस अधिकारी ?

वहीं, जब मामले को लेकर छतरपुर जिले के SP अगम जैन से बातचीत की गई... तो उन्होंने कहा कि खजुराहो का इस तरह का एक मामला हमारे संज्ञान में आया है. वरिष्ठ अधिकारीयों की इसकी जाँच दी गई है. SP जैन ने कहा कि मामले में दो पुलिसकर्मी संदिग्ध नज़र आ रहे हैं. जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें : 

पहले किया कत्ल... फिर गले से खींच ली सोने की चेन, मौत के बाद फोन से चुकाई EMI

Topics mentioned in this article