MP News : मंत्रियों के साथ CM मोहन यादव की बैठक, जल्द हो सकता है विभागों का ऐलान

MP Latest News : मंत्रिमंडल विस्तार के तुरंत बाद टीम मोहन की कैबिनेट बैठक आज मंत्रालय में होगी. मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव सभी नवनियुक्त मंत्रियों के साथ आज सुबह 11 बजे के लगभग बैठक करेंगे. प्राप्त जानकारी के अनुसार विकास कार्यों औऱ विभागों के बटवारे पर सीएम मंत्रियों से चर्चा करेंगे. वहीं इस बैठक के बाद विभागों का भी जल्द ऐलान हो सकता है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

Madhya Pradesh Latest News : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव (Chief Minister Dr Mohan Yadav) दिनों बैठक पर बैठक कर रहे हैं. आज सीएम जहां अपने कैबिनेट के नवनियुक्त मंत्रियाें के साथ बैठक करेंगे वहीं प्रदेश के संभागों के प्रभारी अधिकारियों (ACS और ADG) के साथ मंत्रालय में चर्चा करेंगे. उसके बाद BRTS भोपाल और वीआईपी रोड़ भोपाल के चौड़ीकरण के संबंध में जनप्रतिनिधियों, सांसद, विधायक, महापौर सहित अपर मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव, वित्त नगरीय विकास एवं आवास, परिवहन लोक निर्माण विभाग, कमिश्नर, भोपाल कलेक्टर आयुक्त नगर पालिका निगम भोपाल के साथ बैठक करेंगे. आइए जानते हैं सीएम का शेड्यूल...

मंत्रियों के साथ बैठक 

मंत्रिमंडल विस्तार के तुरंत बाद टीम मोहन की कैबिनेट बैठक आज मंत्रालय में होगी. मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव सभी नवनियुक्त मंत्रियों के साथ आज सुबह 11 बजे के लगभग बैठक करेंगे. प्राप्त जानकारी के अनुसार विकास कार्यों औऱ विभागों के बटवारे पर सीएम मंत्रियों से चर्चा करेंगे. वहीं इस बैठक के बाद विभागों का भी जल्द ऐलान हो सकता है.

Advertisement

सीएम की मैराथन बैठकें आज भी रहेंगी जारी

जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ भी सीएम बैठकें करेंगे. दोपहर एक बजे सभी संभाग प्रभारी अधिकारियों के साथ बैठक होगी. एडीजी और एसीएस अधिकारियों की बैठक में विकास और कानून व्यवस्था को लेकर समीक्षा होगी. मंत्रालय में बीआरटीएस और वीआईपी रोड चौड़ीकरण को लेकर बैठक होगी, इसमें जनप्रतिनिधियों के साथ मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव और कमिश्नर को भी मौजूद रहने के निर्देश दिए गए हैं.

Advertisement

इसके बाद दोपहर 3:45 बजे सीएम डॉ मोहन यादव करेंगे पंचायत और ग्रामीण विकास विभाग की समीक्षा बैठक करेंगे, इस बैठक में ग्रामीण इलाकों के विकास के रोडमैप को लेकर सीएम निर्देश दे सकते हैं. इसके साथ ही विकसित भारत संकल्प यात्रा से लोगों को जोड़ने को लेकर भी चर्चा हो सकती है.

Advertisement

यह भी पढ़ें : तानसेन समारोह 2023 : CM मोहन यादव ने वर्ल्ड रिकॉर्ड ग्रहण किया, पर 'नहीं दिया राष्ट्रीय पुरस्कार'