डिलीवरी बॉय के काले बैग से उठा पर्दा तो हैरान रह गई पुलिस! अब सरगना की तलाश जारी..

Delivery Boy: शराब की होम डिलीवरी करने का मामला उस वक्त सामने आया जब अमरपाटन थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए काले बैग के अंदर छिपा राज को खोलकर देखा. पुलिस डिलीवरी बॉय को गिरफ्तार कर लिया है और अब सरगना की तलाश में जुट गई है.  

Advertisement
Read Time: 3 mins

MP News in Hindi: एमपी (Madhya Pradesh) के मैहर जिले में डिलीवरी बॉय (Delivery Boy) को लेकर हैरान करने वाली खबर है, जिस काले बैग का इस्तेमाल करके डिलीवरी बॉय घर-घर लोगों तक समान की होम डिलीवरी करते थे, उसी काले बैग की आड़ में वो शराब की होम डिलेवरी करने लगे.

शराब की होम डिलीवरी करने का मामला उस वक्त सामने आया जब अमरपाटन थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए काले बैग के अंदर छिपा राज को खोलकर देखा. पुलिस डिलीवरी बॉय को गिरफ्तार कर लिया है और अब सरगना की तलाश में जुट गई है.  

शराब के अवैध धंधे में धकेल दिया

दरअसल, काले रंग के जिस बैग का उपयोग डिलीवरी बॉय कंपनी का सामान होम डिलीवरी (Delivery Boy) करते थे, उसी से वो शराब की तस्करी भी करने लगे. बताया जाता है कि घरों में आनलॉइन शापिंग का सामान पहुंचाने पर उतना पैसा नहीं मिलता था, लिहाजा दोनों युवकों को पैसों का लालच देकर तस्करों ने शराब के अवैध धंधे में उन्हें धेकेल दिया. 

 कब्जे से 54 लीटर अवैध शराब बरामद

18 वर्षीय आरोपी सत्यम पटेल पिता राजेश पटेल निवासी कंचनपुर थाना को पुलिस ने रंगे हाथ 54 लीटर अवैध शराब के साथ पकड़ा है. अमरपाटन थाना प्रभारी केपी त्रिपाठी ने बताया मुखबिर ने सूचना दी थी कि कुछ युवक डिलीवरी बॉय वाले बैग के साथ शराब की तस्करी कर रहे हैं.

अदालत में पेश कर जेल भेज दिया

टिप पर मिली सूचना पर पुलिस ने बर्रेह गांव के पास से एक मोटरसाइकिल को पकड़ा गया, जिसमें दो युवक सवार थे. जिनके कब्जे से 54 लीटर अवैध शराब बरामद हुई है.आरोपियों पर अपराध क्रमांक 320/ 2024 धारा 34(2) आबकारी अधिनियम का प्रकरण पंजीबद्ध कर गिरफ्तार किया गया है. वहीं, अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- MP News: रेप, मर्डर फिर लटका दी लाश, ऐसी क्रूरता देख दहल जाएगा आपका भी दिल 

मुख्य आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

डिलीवरी बैग के जरिए शराब परिवहन का काम करने वाले दो युवाओं की गिरफ्तारी के बाद पुलिस अब मुख्य आरोपी की तलाश में है, जो फरार बताया जा रहा है. जब पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने का जाल बिछाया, उसी दौरान मौका देखकर मुख्य आरोपी अनूप भटेल भाग निकला. पुलिस अब मुख्य आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें- सीमेंट कंपनी के बाउंसरों ने दलित युवक को तब तक पीटा जब तक बेहोश नहीं हो गया, FIR करने पर दी धमकी

Advertisement


 

Topics mentioned in this article