MP के मंत्री का राहुल पर तंज, कहा- सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं, उन्हें नहीं पता गेहूं कहां होता है

MP News: मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री धर्मेंद्र सिंह लोधी (Dharmendra Singh Lodhi) ने बुधवार को कहा राहुल गांधी "सोने का चम्मच" लेकर पैदा हुए हैं... राहुल गांधी को नहीं पता कि गेहूं कहां होता है. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

MP News: मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री धर्मेंद्र सिंह लोधी (Dharmendra Singh Lodhi) ने बुधवार को कहा राहुल गांधी "सोने का चम्मच" लेकर पैदा हुए हैं... राहुल गांधी को नहीं पता कि गेहूं कहां होता है. 

दरअसल, खण्डवा में प्रभारी मंत्री धर्मेंद्र सिंह लोधी ने कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में सरकार की ओर से चलाई जा रही योजनाओं की समीक्षा बैठक की. बैठक में किसानों को यूरिया खाद समय पर उपलब्ध कराने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए. साथ ही उन्होंने अधिकारियों से खंडवा के विकास कार्य को लेकर और तीन पुलिया ओवर ब्रिज के कार्य में तेजी लाने की भी बात कही. 

राहुल पर मंत्री का वार

प्रभारी मंत्री ने लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी को नहीं पता गेहूं कहां होता है. अगर मेरी बात पर विश्वास नहीं है, तो उन्हें खेत में खड़ा कर पूछ लीजिए कि क्या यह गेहूं का खेत है... वह नहीं बता पाएंगे, क्योंकि वे हमेशा पीसा-पिसाया आटा खाते हैं. 

समीक्षा बैठक में क्या हुआ? 

लोधी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि, आज जिले की समीक्षा बैठक रखी गई थी. बैठक में कई विकास कार्य पर चर्चा की गई है. हमारे विधायक साथियों ने भी अपने-अपने क्षेत्रों की समस्याएं बताई हैं. इसे जल्द ही पूरा करने के निर्देश भी जिला प्रशासन के अधिकारियों को दिए गए हैं. 

Advertisement

प्रभारी मंत्री ने कहा कि शहर में मेडिकल कॉलेज की व्यवस्थाओं को लेकर बैठक करने के निर्देश भी दिए हैं. हमारा उद्देश्य है कि हर गरीब व्यक्ति तक सरकार की योजना पहुंचे और उसे लाभ मिले. हर गरीब की चिंता माननीय प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री जी को रहती है. 

ट्राइसाइकिल वितरण कार्यक्रम में हुए शामिल 

समीक्षा बैठक के बाद प्रभारी मंत्री लोधी जिला पंचायत में आयोजित दिव्यांगों को ट्राइसाइकिल वितरण कार्यक्रम में शामिल हुए. इसमें दिव्यांगों को बैटरी वाली ट्राइसाइकिल, सादी ट्राइसाइकिल वितरित की गई. कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गरीबों की चिंता है. इसलिए गरीबों के कल्याण की चिंता हमारी सरकार कर रही है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- CG: मयाली नेचर कैंप के कायाकल्प के लिए खर्च होंगे 10 करोड़ रुपये, CM साय ने भी खूबसूरती का उठाया लुत्फ़

Topics mentioned in this article