MP News: छात्र की हत्या, आत्महत्या या फिर साजिश! महिलाओं जैसा किया था श्रृंगार..फांसी के फंदे पर लटका मिला शव

Indore News: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh News) के इंदौर (Indore News) जिले से संदिग्ध आत्महत्या का एक अनोखा मामला सामने आया है. बता दें कि बीएससी के छात्र का शव उसके कमरे में लटका हुआ मिला है.पुलिस ने जब छात्र का शव उतारा तो वो हाथों में चूड़ी और साड़ी पहने हुए था. हालांकि अभी खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच रिपोर्ट आने के बाद सच का पता चल पाएगा.

Advertisement
Read Time: 3 mins
I

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh News) के इंदौर (Indore News) से आत्महत्या का एक अनोखा मामला सामने आया है. जहां एक बीएससी सीएस के छात्र ने हाथ में चूड़ी और साड़ी पहनकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. शव के पास खून के धब्बे मिलने से मामला संदिग्ध लग गया है. युवक ने आत्महत्या की या किसी ने हत्याकर शव फांसी पर लटका दिया है? पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

 संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद 

इंदौर में आत्महत्या का एक अनोखा मामला सामने आया है, घटना के बाद कुर्सी पर बैठे हुए शुभचिंतक.

पुलिस के मुताबिक खंडवा नाका क्षेत्र के संत नगर की मल्टी में किराए से रहने वाले पुनीत पिता त्रिभुवन का फांसी पर लटका शव बरामद किया है.

दरअसल इंदौर के भंवरकुआ थाना क्षेत्र स्थित संतनगर (Santnagar Hostel) के हॉस्टल में रहने वाले 21 वर्षीय युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में पुलिस ने शव बरामद किया है. पुलिस के मुताबिक खंडवा नाका क्षेत्र के संतनगर की मल्टी में किराए पर छात्र पुनीत रहता था. उसके पिता का नाम त्रिभुवन है. पुलिस ने छात्र का फांसी पर लटका शव बरामद किया है. युवक ने तीन दिन पहले फांसी लगाकर आत्महत्या की थी. बदबू आने के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस (police) को सूचना दी.

बीएससी सीएएस की पढ़ाई कर रहा था छात्र

एडिश्नल डीसीपी आनंद यादव ने बताया कि मृतक रायसेन का रहने वाला है,

मृतक रायसेन  का रहने वाला है, और पिछले तीन सालों से इंदौर में रहकर महाराजा रणजीत सिंह कॉलेज में बीएससी कंप्यूटर साइंस की पढ़ाई कर रहा था.

वहीं, एडिश्नल डीसीपी आनंद यादव ने बताया कि मृतक रायसेन  का रहने वाला है, और पिछले तीन सालों से इंदौर में रहकर महाराजा रणजीत सिंह कॉलेज से बीएससी कंप्यूटर साइंस की पढ़ाई कर रहा था. मृतक ने 2 दिन पहले अपनी मां से बात भी की थी. जानकार बताते हैं कि पुनीत काफी खुश मिज़ाज लड़का था.

अबतक आत्महत्या का खुलासा नहीं हो सका है

मृतक छात्र की एक कोलॉज में कई तस्वीरें.

उसकी किसी से भी कोई दुश्मनी नहीं थी. पुलिस ने बताया कि जब बॉडी नीचे उतारी तो उसके हाथ में चूड़ी और साड़ी पहने हुआ था. हालांकि अबतक आत्महत्या का खुलासा नहीं हो सका है. बहरहाल यह सोचने का विषय है कि मृतक ने चूड़ी और साड़ी क्यों पहनी थी, जिसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- मृत्युदंड का है प्रावधान! यौन अपराधों के खिलाफ आवाज उठाइए, बच्चों को पॉक्सो एक्ट की ताकत समझाइए..

ये भी पढ़ें- हे महाकाल! दंडी सेवा आश्रम के 19 छात्रों ने 2 आचार्य पर लगाए यौन शोषण के आरोप, केस दर्ज, एक गिरफ्तार

Topics mentioned in this article