Indore News: जिस बेटे को पिता ने बुढ़ापे का सहारा समझ कर नाजों से पाला, उसी ने कर दिया बाप का कत्ल

MP Crime News: मध्य प्रदेश के इंदौर में बेटे ने अपने ही पिता की दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी है. आरोपी बेटे ने एक नहीं बल्कि 13 बार घर पर सो रहे पिता कमल गोडानेपर पर चाकू से प्रहार किया. इस बीच आरोपी बेटे ने सौतेली मां की भी जान लेने की कोशिश की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इंदौर में बेटे ने पिता और सौतेली मां पर ताकू से किया हमला, पिता की हुई मौत, मां गंभीर घायल.

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में एक बेटे ने अपने पिता की सोते समय चाकू (Knife) से गोदकर हत्या कर दी. आरोपी बेटे ने अपने पिता पर 13 बार चाकू से प्रहार किया. इसके साथ ही बेटे ने अपनी सौतेली मां निशा पर भी चाकू से हमला किया. गंभीर रूप से घायल सौतेली मां का इलाज एमवाय अस्पताल में चल रहा है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस (police) अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. वहीं, बेटा फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है.

पिता की दूसरी शादी के बाद से नाराज था बेटा

ये घटना इंदौर के राजेंद्र नगर थाना ( Rajendra nagar Thana) क्षेत्र के कुंदन नगर की है. यहां रहने वाले मृतक कमल गोडाने ने अपनी पहली पत्नी की मौत हो जाने के बाद दूसरी महिला से शादी कर ली थी. बताया जाता है कि इस बात से बेटा नाराज था. मिली जानकारी के अनुसार शादी से मृतक का छोटा बेटा अमन नाखुश रहता था.

ये भी पढ़ें-  Exclusive: IAS अफसर के फर्जी दस्तखत कर गटक लिए 78 लाख रुपये, खुली पोल तो बुरी तरह नप गया ये समन्वयक

शादी को लेकर अक्सर होता रहता था विवाद

आरोपी बेटे और पिता के बीच में पहले भी दूसरी शादी को लेकर विवाद हो चुका था. बीती देर रात आक्रोशित बेटे ने अपने पिता के शरीर पर चाकू से इतने वार किए की मौके पर ही पिता कमल की मौत हो गई. राजेंद्र नगर थाने की पुलिस इस मर्डर केस की जांच में जुट गई है. पुलिस फरार चल रहे आरोपी बेटे अमन की जल्द गिरफ्तारी की बात कर रही है.  

ये भी पढ़ें- Corruption: पन्ना में किसानों से खरीदा गया एक हजार क्विंटल गेहूं, पर गोदाम पहुंचने से पहले ही हो गया गायब

Advertisement

Topics mentioned in this article