Vijaypur By Polls: रामनिवास रावत आज विजयपुर से दाखिल करेंगे पर्चा, नामांकन के बाद ग्रैंड रोड शो करेंगे सीएम मोहन

Vijaynagar Re-Election Nomination: भाजपा उम्मीदवार रामनिवास रावत सुबह 11 बजे नामांकन दाखिल करेंगे. नामांकन के दौरान विधानसभा अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह तोमर और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा सहित कई दिग्गज नेता मौजूद होंगे. नामांकन के बाद सीएम मोहन और प्रदेश वीडी शर्मा एक रोड भी शो करेंगे. 

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
फाइल फोटो

MP Re-Election 2024: मध्य प्रदेश के श्योपुर की विजयपुर विधानसभा के उपचुनाव के लिए आज बीजेपी उम्मीदवार और मोहन कैबिनेट में वन मत्री रामनिवास रावत का नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. नामांकन के बाद एक रोड शो होगा, जिसमें सीएम मोहन यादव समेत कई दिग्गज नेता शामिल होंगे. वहीं, नामांकन रैली की आयोजित होगी.

भाजपा उम्मीदवार रामनिवास रावत सुबह 11 बजे नामांकन दाखिल करेंगे. नामांकन के दौरान विधानसभा अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह तोमर और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा सहित कई दिग्गज नेता मौजूद होंगे. नामांकन के बाद सीएम मोहन और प्रदेश वीडी शर्मा एक रोड भी शो करेंगे. 

दोपहर 11 बजे वन मंत्री रामनिवास रावत विजयपुर से दाखिल करेंगे नामांकन पत्र

श्योपुर की विजयपुर विधानसभा में आगामी 13 नवंबर को मतदान होगा. मोहन कैबिनेट में वन मंत्री रामनिवास रावत गुरूवार दोपहर 11 बजे विजयपुर से अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. नामांकन के दौरान बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वी डी शर्मा, मंत्री राकेश शुक्ला,एदल सिंह कंसाना, श्योपुर मुरैना सांसद शिवमांगल सिंह तोमर भी मौजूद रहेंगे.

नामांकन के बाद रोड शो और एक चुनावी सभा को भी संबोधित करेंगे मुख्यमंत्री

विजयपुर उपचुनाव के चुनावी दंगल में मंत्री राम निवास रावत के पक्ष में माहौल बनाने के लिए बीजेपी के दिग्गज नेता विजयपुर में एक रोड शो करेंगे. रोड शो के बाद दिग्गज नेता एक चुनावी सभा को भी संबोधित करेंगे. रोड शो और नामांकन सभा में मुख्यमंत्री मोहन यादव, विधानसभा अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह तोमर समेत गई दिग्गज नेता शिरकत करेंगे.

सीएम का प्रस्तावित रोड शो विजयपुर अस्पताल से सुनवाई तिराहे तक करीब 5-6 किलोमीटर का होगा. सीएम मोहन यादव विजयपुर में एक चुनावी सभा को भी सम्बोधित करेंगे और मतदाताओं से बीजेपी के पक्ष में वोट करने की अपील करेंगे.

रोड शो के जरिए भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनाएंगे सीएम मोहन यादव

रिपोर्ट के मुताबिक प्रस्तावित रोड शो विजयपुर अस्पताल से सुनवाई तिराहे तक करीब 5-6 किलोमीटर का होगा. रोड शो के बाद सीएम मोहन यादव विजयपुर में एक चुनावी सभा को भी सम्बोधित करेंगे और विजयपुर के मतदाताओं से बीजेपी उम्मीदवार को जिताने के लिए वोट करने की अपील करेंगे.

Advertisement

ये भी पढ़ें-MP By-Election 2024:बुधनी विधानसभा उपचुनाव हुआ रोचक, इस बागी नेता ने बढ़ाई भाजपा की मुश्किल