बुधनी में महिला की दबंगई ! माँ-बेटी ने युवक पर तलवार से किया हमला

MP Crime News : सीहोर (Sehore) जिले के बुधनी (Budhani) में एक महिला ने अपनी बेटी के साथ युवक पर तलवार से हमला कर दिया. सिर में तलवार लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद उसे नर्मदापुरम रेफर किया गया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
(फाइल फोटो)

MP Crime News : सीहोर (Sehore) जिले के बुधनी (Budhani) में एक महिला ने अपनी बेटी के साथ मिलकर एक शख्स पर तलवार से हमला कर दिया. सिर में तलवार लगने से शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद उसे नर्मदापुरम रेफर किया गया. वारदात रविवार रात करीब 9 बजे गडरिया नाला इलाके में हुई. इस घटना में महिला की गुंडागर्दी का वीडियो भी सामने आ आया है. वीडियो में महिला अपनी बेटी, बेटे व कुछ साथियों के साथ हाथ में तलवार लेकर लोगों को धमकाती नजर आ रही है.

महिला और बेटी ने दी गंदी गालियां

महिला और बेटी बाकी लोगों को गालियां दे रहे हैं. इधर, पुलिस ने महिला उसकी बेटी सहित 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. बुधनी में रहने वाले सूरज जाटव ने बताया कि इलाके में चार दिन से बिजली की समस्या है. इस वजह से रविवार रात करीब 9 बजे मेरे पिताजी मोहल्ले के कुछ लोगों के साथ बिजली कंपनी शिकायत करने जा रहे थे .

बिजली कंपनी जाने पर हुआ विवाद

सूरज जाटव के पिता ने पास में रहने वाले रामदास गौड़ से भी साथ चलने को कहा. इस पर रामदास गालियां देने लगा. तभी रामदास के बेटे रमन गौड़ ने सूरज के पिताजी से मारपीट कर दी. इसे देख सूरज जाटव मौके पर पहुंचा तो उन्होंने उसके साथ भी मारपीट की.

रामदास ने चाकू से कर दिया हमला

सूरज के मुताबिक, रामदास ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. इससे उसके हाथ और चेहरे पर चोट लग गई. इसके बाद सूरज जाटव इसकी शिकायत करने थाने पहुंचा. तभी रामदास की पत्नी रुक्मिणी उर्फ सुनीता, बेटी पूजा और बेटे रमन व अन्य साथियों के साथ सूरज के घर आकर हंगामा करने लगी.

Advertisement

पड़ोसी पर भी चला दी तलवार

सूरज ने बताया कि इस विवाद में जब मेरे पड़ोसी रामस्वरूप मौके पर पहुंचे तो पूजा और रुक्मिणी ने उन पर तलवार से हमला कर दिया. इससे रामस्वरूप के सिर में गहरा घाव हो गया. पूजा ने रामस्वरूप को लातें मारी और उसके साथ मारपीट की. कुछ देर लोगों को धमकाने के बाद वे वहां से चले गए.

ये भी पढ़ें : 

कत्ल या फिर आत्महत्या ! फंदे पर चौकीदार की लाश मिलने से मचा हड़कंप 

FIR के बाद भेजा गया जेल

रामस्वरूप को उसके भाई गोपाल व अन्य लोगों ने बुधनी अस्पताल पहुंचाया. वहां से उसको नर्मदापुरम रेफर कर दिया गया है. सूरज की रिपोर्ट पर पुलिस ने रामदास, रुक्मिणी, रमन, पूजा के खिलाफ FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इसमें दो आरोपी रामदास और रमन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. रुक्मिणी और पूजा फरार हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

Topics mentioned in this article