विदिशा गर्ल्स कॉलेज में अचानक पहुंचे MLA ! लाइब्रेरी में नशे में मिले 2 स्टाफ फिर हुआ ये...

MP Vidisha News : मध्य प्रदेश के विदिशा गर्ल्स कॉलेज में आज विधायक मुकेश टंडन अचानक से पहुंचे और हाल जानने की कोशिश की. इस दौरान गर्ल्स कॉलेज की बिल्डिंग का एक हिस्सा टूटा-फूटा मिला. इसके साथ ही गर्ल्स कॉलेज की लाइब्रेरी में जो कुछ दिखा वो वाकई हैरान करने वाला था. 

Advertisement
Read Time: 3 mins

MP News in Hindi : आज गुरुवार को विदिशा विधायक मुकेश टंडन ने विदिशा स्थित गर्ल्स कॉलेज का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने कॉलेज की अव्यवस्थाओं पर गहरी नाराजगी व्यक्त की. विधायक टंडन ने कहा कि उन्होंने लगभग चार लैबों का निरीक्षण किया, जहां हर जगह गंदगी का अंबार लगा हुआ था. विधायक टंडन ने यह भी पाया कि कॉलेज समय पर नहीं खुल रहा था और स्टाफ भी पूरी तरह से मौजूद नहीं था. निरीक्षण के दौरान, लाइब्रेरी के 2 स्टाफ नशे की हालत में पाए गए. जिसके बाद उन्हें मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है और कॉलेज प्राचार्य को निर्देश दिया गया है कि उन्हें बर्खास्त किया जाए.

बिल्डिंग भी टूटी-फूटी मिली

इसके अलावा, विधायक ने बताया कि भोपाल विकास प्राधिकरण की बनाई गई बिल्डिंग का एक हिस्सा टूटा हुआ है. इसे जल्द से जल्द रिपेयर करने के निर्देश दिए गए हैं. प्राचार्य को निर्देशित किया गया है कि उस जगह पर किसी भी हालात में छात्राओं को न बैठाया जाए, ताकि कोई बड़ी दुर्घटना न हो.

Advertisement

कॉलेज ने कहा- पूरी करेंगे खामियां

कॉलेज प्राचार्य नीता पांडे ने कहा कि विदिशा विधायक मुकेश टंडन और SDM की तरफ से किए गए औचक निरीक्षण के दौरान मिली कमियों को जल्द से जल्द दूर करने का आश्वासन दिया गया है. भोपाल विकास प्राधिकरण के बनाए हॉस्टल बिल्डिंग में पानी आने की समस्या को भी जल्द से जल्द ठीक किया जाएगा और छात्राओं को उस बिल्डिंग में नहीं बैठाया जाएगा.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

लाइब्रेरी में नशे में मिले 2 स्टाफ

लाइब्रेरी स्टाफ के नशे में पाए जाने पर प्राचार्य ने उन्हें तत्काल सस्पेंड कर दिया और उनकी मेडिकल जांच कराई जा रही है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद संबंधित कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. इस निरीक्षण के दौरान, विधायक मुकेश टंडन ने गर्ल्स कॉलेज में पाई गई अनियमितताओं को गंभीरता से लेते हुए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिए हैं. यह सुनिश्चित किया जाएगा कि भविष्य में ऐसी लापरवाहियां न हों और छात्रों की सुरक्षा और शिक्षा में कोई बाधा न आए.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

भाई ने अपनी ही बहन को बनाया विधवा, जीजा के सीने पर सरेआम 7 बार मारा चाकू

Topics mentioned in this article