विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 06, 2023

छतरपुर: राज्य स्तरीय अंडर-19 फुटबॉल प्रतियोगिता संपन्न

बालिका वर्ग का फाइनल नर्मदापुरम संभाग और भोपाल के बीच खेला गया जिसमें नर्मदापुरम संभाग ने भोपाल को 2-1 से पराजित कर प्रतियोगिता अपने नाम की तो वहीं बालक वर्ग में भोपाल ने सागर को 3-0 से पराजित कर खिताब अपने नाम किया.

Read Time: 2 min
छतरपुर: राज्य स्तरीय अंडर-19 फुटबॉल प्रतियोगिता संपन्न

शिक्षा विभाग की ओर से आयोजित राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिता के अंतर्गत सोमवार को अंडर-19 फुटबॉल के सेमीफाइनल और फाइनल मैच छतरपुर में खेले गए. बालिका वर्ग का फाइनल नर्मदापुरम संभाग और भोपाल के बीच खेला गया जिसमें नर्मदापुरम संभाग ने भोपाल को 2-1 से पराजित कर प्रतियोगिता अपने नाम की.

iu07e5o

हायर सेकेंडरी स्कूल नंबर 2 के ग्राउंड संयोजक खेमचंद विश्वकर्मा ने बताया कि बालिका वर्ग के सेमीफाइनल में भोपाल ने जबलपुर को 4-0 से तथा दूसरे सेमीफाइनल में नर्मदापुरम ने इंदौर को 3-1 से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया था. शाम को हार्ड लाइन मैच में इंदौर ने जबलपुर को 3-0 से पराजित कर तीसरा स्थान प्राप्त किया. 

वहीं स्टेडियम में बालक वर्ग का फुटबॉल मैच भी खेला गया जिसमें भोपाल ने सागर को 3-0 से पराजित कर खिताब अपने नाम किया. प्रतियोगिता के प्रचार-प्रसार प्रभारी लखनलाल असाटी ने बताया कि सुबह 4 सेमीफाइनल खेले गए और शाम को हार्ड लाइन मैच के बाद फाइनल मैच खेला गया.

ip4jge3g

भोपाल ने सागर को 3-0 से पराजित कर खिताब अपने नाम किया.

स्टेडियम के ग्राउंड संयोजक पीटीआई भारत भूषण सिंह ने बताया कि बालक वर्ग के पहले सेमी फाइनल में सागर ने उज्जैन को 1-0 से पराजित कर फाइनल में जगह बनाई थी. दूसरे सेमीफाइनल में भोपाल, इंदौर को 4-1 से हरा कर फाइनल में पहुंची थी, शाम को हार्ड लाइन मैच में इंदौर ने उज्जैन को 1-0 से हराकर तीसरा स्थान प्राप्त किया तो वहीं उज्जैन को चौथे स्थान पर संतोष करना पड़ा.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close