शर्मनाक ! मुरैना में दलित सरपंच के साथ हैवानियत, पेड़ से बांधकर की पिटाई 

Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुरैना (Morena) से बड़ी खबर है, यहां एक दलित सरपंच को पेड़ से बांधकर पीटा गया है. हालांकि इस मामले में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित ने बताया कि बदमाश उसे दो साल से परेशान कर रहे थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सांकेतिक फोटो
मुरैना:

Madhya Pradesh latest Hindi News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुरैना (Morena) जिले में एक दलित सरपंच (Dalit Sarpanch) को कथित तौर पर एक पेड़ से बांधकर पीटा गया गया है.जिससे उसे अपना पैतृक गांव छोड़ने पर मजबूर होना पड़ा. शिकायत के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को कहा कि कौथरकलां पंचायत के सरपंच ने गुरुवार को पोरसा थाने में अपनी शिकायत में कहा कि पिछले दो साल से गुंडे उसे परेशान कर रहे थे, बदमाश चाहते थे कि वह अपना पद छोड़ दे और साथ ही अपना ‘डोंगल' उन्हें सौंप दें, जिसमें उसका ‘डिजिटल सिग्नेचर पासवर्ड' था.

दो के खिलाफ मामला हुआ दर्ज

अधिकारी ने शिकायत के हवाले से बताया कि जब उसने उनकी मांगें मानने से इनकार कर दिया तो उसे तीन मई को कौथरकलां के बाहरी इलाके में ले जाया गया, एक पेड़ से बांधकर उसकी पिटाई की गई. अंबाह के SDOP रवि भदौरिया ने बताया, 'सरपंच की शिकायत के आधार पर दिवाकर सिंह तोमर और उसके भाई पिंकू के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. दिवाकर को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया.

Advertisement

ये भी पढ़ें- जिन हाथों पर गुदवाया प्रेमिका का नाम, फिर उन्हीं हाथों से घोंट दिया पति का गला

सरपंच ने कही गांव छोड़ने की बात 

मामले की जांच जारी है. चश्मदीदों ने बताया कि पीड़ित सरपंच ने बाद में अपना सामान एक वाहन में भरा और अपने रिश्तेदारों के साथ गोहद शहर के लिए रवाना हो गया.पंचायत सचिव बलवीर सिकरवार ने बताया, 'सरपंच ने मुझे बताया कि कुछ लोग उस पर अत्याचार कर रहे हैं, इसलिए वह गांव छोड़कर जा रहा है.'

Advertisement

ये भी पढ़ें- कांग्रेस की खटाखट स्कीम ने देश को किया भ्रमित, जनता पर्ची लेकर खड़ी है - PM मोदी

Advertisement

Topics mentioned in this article