MP News: रक्षाबंधन पर सीएम यादव का बड़ा ऐलान, एक झटके में निकाय प्रतिनिधियों का वेतन इतना बढ़ाया

Mohan Yadav New Cm of MP: मध्य प्रदेश में अब महापौर को अगले महीने से 22 हजार रुपये की जगह 26 हजार रुपये बतौर सैलरी मिलेगी. इसके अलावा, उपाध्यक्ष, पार्षद, नगरपालिका अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, पार्षद समेत नगर परिषद अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और पार्षद के मानदेय में भी इजाफा किया गया है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Wage for Local Representatives: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh ) के मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) ने रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) के मौके पर प्रदेश के स्थानीय जनप्रतिनिधियों को बड़ा तोहफा दिया है. उन्होंने रक्षाबंधन महोत्सव के दौरान बड़ी घोषणाएं की. सीएम मोहन यादव ने ऐलान किया कि निकाय जन प्रतिनिधियों का मानदेय बढ़ाया गया है. 

महापौर की इतनी बढ़ी सैलरी

मुख्यमंत्री के ऐलान के बाद अब महापौर को अगले महीने से 22 हजार रुपये की जगह 26 हजार रुपये बतौर सैलरी मिलेगी. इसके अलावा, उपाध्यक्ष, पार्षद, नगरपालिका अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, पार्षद समेत नगर परिषद अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और पार्षद के मानदेय में भी इजाफा किया गया है. 

अच्छा काम करने वाले नगर निगम को मिलेंगे 5 करोड़ रुपये

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने यह ऐलान सोमवार को भोपाल स्थित एम हाउस में किया. सीएम ने कहा कि अच्छा काम करने वाले नगर निगम में 5 करोड़ और नगर पालिका में 2 करोड़ रुपये राज्य सरकार की ओर से दिए जाएंगे. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- प्रसूता को न मिली एंबुलेंस और न मिला डॉक्टर, सफाई कर्मचारी ने करवाई डिलीवरी...नवजात की मौत!