विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 20, 2023

CM शिवराज समेत कैलाश विजयवर्गी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर FIR दर्ज, जानिए मामला 

Madhya Pradesh Assembly Elections: BJP Law Cell ने क्राइम ब्रांच थाने में शिकायत दर्ज कराई है. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया है. दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर CM शिवराज समेत कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) और राज्यवर्धन सिंह दत्तीगांव (Rajvardhan Singh Dattigaon) के खिलाफ गलत टिप्पणी व अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया गया था.

Read Time: 3 min
CM शिवराज समेत कैलाश विजयवर्गी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर FIR दर्ज, जानिए मामला 

Madhya Pradesh Assembly Elections : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कुछ दिनों में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) होने वाले हैं. इसी के साथ आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है. बीते दिनों प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (CM Shivraj Singh Chauhan) समेत तमाम भाजपा नेताओं के खिलाफ अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करते हुए पोस्ट डाला गया था. इसी को लेकर BJP Law Cell ने क्राइम ब्रांच थाने में शिकायत दर्ज कराई है. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया है. दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर CM शिवराज समेत कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) और राज्यवर्धन सिंह दत्तीगांव (Rajvardhan Singh Dattigaon) के खिलाफ गलत टिप्पणी व अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया गया था. साथ ही सोशल मीडिया पर वीडियो और पोस्ट (Social Media Post) भी शेयर किया गया था. 

CM शिवराज समेत तमाम नेताओं पर की गई थी टिप्पणी 

BJP Law Cell (भाजपा विधि प्रकोष्ठ) इंदौर के मीडिया प्रभारी गोविंद बेस ओर राजेश खंडेलवाल ने इस बारे में खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि MP एक्सप्रेस नाम के एक अकाउंट से इंस्टाग्राम पर लगातार भाजपा नेताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी वाली पोस्ट की जा रही थी. हाल ही में इस अकाउंट से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लेकर भी अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करते हुए वीडियो अपलोड किया गया था. वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव  कैलाश विजयवर्गीय और अन्य नेताओं पर भी टिप्पणी की गई है. इसे लेकर क्राइम ब्रांच थाने में एक  FIR दर्ज करवाई गई है. 

FIR की कॉपी

FIR की कॉपी

ये भी पढ़ें-I.N.D.I.A पर CM शिवराज का तीखा हमला, बोले- ''दिल्ली में दोस्ती और राज्यों में कुश्ती''

BJP Law Cell की सोशल मीडिया पर कड़ी नज़र 

आमतौर पर देखा गया है कि सोशल मीडिया अकाउंट पर कोई भी किसी भी तरह की पोस्ट कर देता है. आम दिनों में तो इस तरह की  पोस्ट की अनदेखी हो जाती है लेकिन जब चुनाव का समय हो और आचार संहिता लगी हो तो ऐसा करना भारी पड़ सकता है. दरअसल, BJP Law Cell इस समय तमाम सोशल मीडिया अकाउंट पर पैनी नज़र जमाए हुए हैं. जिसकी मदद से ऐसे वीडियो और पोस्ट की छानबीन की जा रही है जो नियमों की अनदेखी करता हो. इसके खिलाफ FIR भी दर्ज कराई जा रही है. 

ये भी पढ़ें- ADR Report: सुनो...सुनो...सुनो ! 5 सालों में 105% ज्यादा अमीर हो गए MP के विधायक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close