Crime: अच्छा सिला मिला प्रेमी से प्यार का... पति को छोड़कर रहती थी प्रेमी के साथ युवती, इस छोटी सी बात पर ले ली जान

MP News: सागर जिले में एक युवती का शव मंदिर के पास मिला. जांच में पता लगा कि वह अपने पति को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ रह रही थी. पुलिस आरोपी प्रेमी की तलाश कर रही है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Lover kills girl: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) जिले के केंद्रीय विश्वविद्यालय के कबीर छात्रावास के पास बने एक मंदिर के पास एक महिला के शव पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली. पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि एक महिला का शव लहूलुहान हालत में झाड़ियां में पड़ा हुआ था. पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की तो पता चला कि युवती अपने प्रेमी के साथ कई दिनों से रह रही थी. पिछले दिनों युवती की शादी हुई थी जिसने अपने पति को छोड़ दिया था और सागर आकर प्रेमिका के घर रह रही थी. दोनों के बीच कुछ बात को लेकर विवाद हुआ, तो प्रेमी ने प्रेमिका को धक्का दे दिया जो जमीन पर गिर गई. इससे उसके सिर में चोट लगी और उसकी मौत हो गई. 

मामूली बात पर हुआ था विवाद

जानकारी के अनुसार, मामला सागर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है. जहां राहतगढ़ निवासी 21 वर्षीय युवती की शादी पिछले दिनों विदिशा के गंजबासौदा में हुई थी. लेकिन, युवती सागर निवासी एक युवक से प्रेम करती थी और प्रेम प्रसंग के चलते ही उसने अपने पति को छोड़ दिया था. युवती अपने प्रेमी के साथ कई दिनों से सागर में रह रही थी. दोनों के बीच केंद्रीय विश्वविद्यालय के कबीर छात्रावास के पास बने एक मंदिर में झगड़ा हुआ. जिसमें युवक ने प्रेमिका के साथ जमकर पिटाई की. इसी दौरान प्रेमिका का सिर जमीन में लगा जिससे उसकी मौत हो गई.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- महिला से परेशान पति और प्रेमी ने ऐसे लिया बदला, चार बार मूवी देखकर बनाया था मौत का ये प्लान!

Advertisement

संदेह के आधार पर एक गिरफ्तार

घटना की सूचना मिलने पर सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच की. युवती के शव को पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया. इस पूरे मामले में सागर के एडिशनल एसपी लोकेश कुमार सिन्हा का कहना है कि सिविल लाइन पुलिस को सूचना मिली थी कि केंद्रीय विश्वविद्यालय के पास कबीर छात्रावास की झाड़ियां में एक महिला का शव पड़ा हुआ है. मौके पर पुलिस पहुंची और जाकर देखा तो महिला के सिर पर और शरीर में मुदि चोटों के निशान थे. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जिस तरह के साक्ष्य आएंगे, कार्रवाई की जाएगी. अभी संदेह के आधार पर एक युवक को गिरफ्तार किया गया है और पूछताछ की जा रही है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Plane Crash: एमपी के गुना में प्रशिक्षण विमान दुर्घटनाग्रस्त, दो पायलट हुए घायल, ये है आशंका !

Topics mentioned in this article