Smuggling Liquor: भाजपा नेता का भाई कर रहा था शराब की तस्करी,  पुलिस ने गाड़ी समेत ऐसे पकड़ा

Chhatarpur News: मध्य प्रदेश के छतरपुर में पुलिस ने एक भाजपा नेता के भाई को एक लाख रुपये से ज्यादा के शराब की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है. जानिए, कोन हैं ये भाजपा नेता?

Advertisement
Read Time: 2 mins

Liquor Smuggling in MP: छतरपुर जिले के बड़ामलहरा थाना (Badamalhara police station) क्षेत्र में पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए भाजपा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष के भाई को अवैध शराब की पेटियों से लदी जायलो वाहन के साथ गिरफ्तार किया है. इस घटना ने क्षेत्र में सनसनी फैला दी है. पकड़ी गई शराब की कुल कीमत लगभग एक लाख 5 हजार रुपये आंकी गई है.

ऐसे हुई गिरफ्तारी

दरअसल, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बड़ामलहरा विधानसभा क्षेत्र के भगवां थाना क्षेत्र के कुंवरपुरा तिगड्डा के पास अवैध शराब की तस्करी हो रही है. सूचना के आधार पर पुलिस ने वहां नाकाबंदी की और काले रंग की जायलो वाहन (MP 16 C 4705) को रोका. इस वाहन में 30 पेटी सफेद शराब लदी हुई थी, जिसका कुल मूल्य 1 लाख 5 हजार रुपये बताया जा रहा है. वाहन में सवार व्यक्ति की पहचान भाजपा के बड़ामलहरा ग्रामीण मंडल के अध्यक्ष रवि राजा के भाई ध्रुव राजा परमार (उम्र 25, निवासी खेरी) के रूप में हुई.

अवैध शराब का धंधा चरम पर

बड़ामलहरा विधानसभा क्षेत्र में अवैध शराब के कारोबार का धंधा जोर पकड़ रहा है. दोपहिया और चार पहिया वाहनों के माध्यम से अवैध शराब की तस्करी दिन-दहाड़े की जा रही है. इस बीच पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही इलाके में सुरक्षा को सख्त कर दिया है.

ये भी पढ़ें- 6 वर्ष की बच्ची के अपहरण के बाद हत्या, पानी की टंकी में इस हाल में मिला शव

पुलिस ने शुरू की कानूनी कार्रवाई

थाना पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 270 लीटर शराब जब्त कर आरोपी ध्रुव राजा परमार के खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा 34 (2) के तहत मामला दर्ज किया है . इस पूरे मामले की जांच की जा रही है, और इस बात की पुष्टि की जा रही है कि यह शराब कहां से लाई गई थी और इसका वितरण कहां किया जाना था. एडिशनल एसपी विक्रम सिंह ने बताया कि इस प्रकार की अवैध गतिविधियों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें- जब अस्पताल में दिखा ऐसा नजारा, तो एमपी के ये मंत्री जी खुद ही लगाने लगे झाड़ू

Topics mentioned in this article