विज्ञापन

खुशखबरी: यहां रोजगार मेले में 71 कंपनियां हजारों बेरोजगारों को देंगी नौकरी, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

Mega Job Mela: मेला 10 अगस्त को झांसी रोड़ स्थित श्रीमंत माधवराव सिंधिया आदर्श विज्ञान महाविद्यालय में सुबह 11 बजे से शाम के 4 बजे तक आयोजित होगा.इस मेले की खास बात ये कि रोजगार मेले में भाग लेने के इच्छुक अभ्यर्थी ऑनलाइन पोर्टल https://forms.gle/rt59tQFeBCRsKoKd9 पर अपना पंजीयन करा सकते हैं.

खुशखबरी: यहां रोजगार मेले में 71 कंपनियां हजारों बेरोजगारों को देंगी नौकरी, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

Employment News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) से बेरोजगार युवाओं (Unemployed Youth) के लिए एक अच्छी खबर है. दरअसल, ग्वालियर में 10 अगस्त को एक  जिला स्तरीय वृहद रोजगार मेले (Rojgar Mela) का आयोजन किया जाएगा. इस रोजगार मेले में देश की जानी-मानी 71 कंपनियों के प्रतिनिधि युवाओं को नौकरी देने के लिए ग्वालियर  आएंगी. इन कंपनियों द्वारा लगभग 13 हजार 82 पदों के लिए युवाओं की भर्ती की जाएगी.

रोजगार के ऐसे करा सकेंगे पंजीयन

मेला 10 अगस्त को झांसी रोड़ स्थित श्रीमंत माधवराव सिंधिया आदर्श विज्ञान महाविद्यालय में सुबह 11 बजे से शाम के 4 बजे तक आयोजित होगा.इस मेले की खास बात ये कि रोजगार मेले में भाग लेने के इच्छुक अभ्यर्थी ऑनलाइन पोर्टल https://forms.gle/rt59tQFeBCRsKoKd9 पर अपना पंजीयन करा सकते हैं. साथ ही रोजगार मेला स्थल पर साइंस कॉलेज में जगह-जगह क्यूआर कोड लगाए जाएंगे. क्यूआर कोड स्कैन कर युवा मौके पर ही अपना ऑनलाइन पंजीयन करा सकेंगे.

इन सेक्टरों की कंपनियों में मिलेगा रोजगार

उप संचालक रोजगार  पवन कुमार भिमटे ने बताया कि जिला स्तरीय रोजगार मेले में 44 कंपनियां प्रदेश एवं प्रदेश के बाहर से आ रही हैं. साथ ही 27 कंपनियां स्थानीय रहेगी. इस मौके पर शिक्षित बेरोजगार युवक-युवतियों और दिव्यांगजनों को निजी कंपनियों में नौकरी के अवसर प्राप्त होंगे. मेले में खासतौर पर तकनीकी सेक्टर की 31, मार्केटिंग क्षेत्र की 14, सर्विस सेक्टर की 16, सिक्योरिटी गार्ड सेक्टर की 3 और इंश्योरेंस सेक्टर की 7 कंपनियों सहित अन्य सेक्टर की कंपनियां भर्ती के लिए आएंगीं.

ये भी पढ़ें-  मरीजों को जूते-चप्पलों से पीटने वाला डाक्टर सस्पेंड, सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत पर नाराज हो गए थे भगवान
     
कलेक्टर श्रीमती रुचिका चौहान ने रोजगार मेले को सुव्यवस्थित ढंग से आयोजित कराने के लिए लगभग डेढ़ दर्जन वरिष्ठ अधिकारियों को विभिन्न जिम्मेदारियां सौंपी हैं. उन्होंने अधिकारियों से कहा कि आयोजन स्थल पर युवाओं के लिए सभी आवश्यक सुविधाएं जुटाई जाएं. साथ ही सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए जाएं. 

ये भी पढ़ें- ...तो क्या उद्योगों का हब बन जाएगा मध्य प्रदेश ! जानें CM और उद्योगपतियों के बीच क्या हुई है चर्चा ?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
खुशखबरी: यहां रोजगार मेले में 71 कंपनियां हजारों बेरोजगारों को देंगी नौकरी, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close