विज्ञापन

Jan Abhar Yatra: कमलनाथ में गढ़ में सीएम मोहन, उपचुनाव में जीत के लिए अमरवाड़ा का जताएंगे आभार

Amarwara Tour of CM Mohan: पूर्व सीएम कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा लोकसभा क्षेत्र के अमरवाड़ा सीट पर हुए उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी कमलेश शाह की जीत के बाद अमरवाड़ा रवाना हो हुए सीएम डा. मोहन यादव अमरवाड़ा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे और वहां जनता का आभार प्रकट करेंगे. 

Jan Abhar Yatra: कमलनाथ में गढ़ में सीएम मोहन, उपचुनाव में जीत के लिए अमरवाड़ा का जताएंगे आभार
फाइल फोटो

Amarwara Jan Abhar Yatra: मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव भोपाल से छिंदवाड़ा लोकसभा सीट अमरवाड़ा विधानसभा सीट पर उपचुनाव मिली जीत का आभार जताने के लिए अमरवाड़ा रवाना हो गए हैं. 10 जुलाई को अमरवाड़ा विधानसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी कमलेश शाह ने जीत दर्ज की थी.

पूर्व सीएम कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा लोकसभा क्षेत्र के अमरवाड़ा सीट पर हुए उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी कमलेश शाह की जीत के बाद अमरवाड़ा रवाना हो हुए सीएम डा. मोहन यादव अमरवाड़ा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे और वहां जनता का आभार प्रकट करेंगे. 

उपचुनाव में जीत के लिए सीएम अमरवाड़ा की जनता का करेंगे आभार 

मुख्यमंत्री मोहन आज दोपहर 12 बजे अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के सकरवाड़ा गां पहुंचने के बाद सकरवाड़ा से अमरवाड़ा के लिए आभार जन यात्रा के तहत आभार रैली करेंगे. करीब 1ः30 बजे सीएम होटल तुलसा में प्रेस कांफ्रेस के जरिए छिंदवाड़ा, पांढर्णा, बालाघाट और सिवनी के उद्योगपतियों से संवाद करेंगे.

दोपहर 2 बजे कृषि उपज मंडी प्रांगण में जनसभा को संबोधित करेंगे सीएम 

मुख्यमंत्री मोहन यादव दोपहर 12 बजे से सकरवाड़ा गांव से अमरवाड़ा तक आभार रैली करने के बाद दोपहर 2ः20 बजे कृषि उपज प्रांगण में एक जनसभा को संबोधित करेंगे और इस दौरान सीएम अमरवाड़ा की जनता को भाजपा प्रत्याशी कमलेश प्रताप शाह को विजयी बनाने के लिए आभार व्यक्त करेंगे.

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए अमरवाड़ा से तीन बार के विधायक कमलेश शाह के विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफे के बाद खाली हुई सीट पर 10 जुलाई हो हुए उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी ने कांग्रेस प्रत्याशी को हरा दिया था. 

.एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत सीएम अमरवाड़ा में करेंगे वृक्षारोपण

मुख्यमंत्री मोहन अमरवाड़ा में जन आभार यात्रा के दौरान वहां की जनता का आभार जताने के बाद एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत वृक्षारोपण कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. इसके बाद सीएम अमरवाड़ा में विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम में शिकरत करेंगे. सीएम 3ः30 बजे अमरवाड़ा से भोपाल वापस लौट आएंगे. 

कमलनाथ के गढ़ में उपचुनाव में बीजेपी ने अमरवाड़ा में लहराया कमल

उल्लेखनीय है लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए अमरवाड़ा से तीन बार के विधायक कमलेश शाह ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था. विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफे से खाली हुई सीट पर 10 जुलाई हो हुए उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी कमलेश शाह ने कांग्रेस प्रत्याशी धीरेन शाह इनवाती को हरा दिया था. 

ये भी पढ़ें- श्योपुर बीजेपी में बगावत, दो पूर्व विधायकों ने खोला मोर्चा, उपचुनाव में बढ़ सकती है मंत्री रामनिवास रावत की मुश्किल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
रतलाम: पांच दिन से लापता दस माह की मासूम बच्ची, अभी तक नहीं मिला कोई सुराग!
Jan Abhar Yatra: कमलनाथ में गढ़ में सीएम मोहन, उपचुनाव में जीत के लिए अमरवाड़ा का जताएंगे आभार
Ujjain Baba Mahakal Bollywood Choreographer Remo D'Souza wife Lizelle Terence Lewis reached Mahakal temple Bhasma Aarti
Next Article
MP : महाकाल की शरण में कोरियो ग्राफर ,भस्म आरती में हुए शामिल
Close
;