इंदौर: रेलवे ट्रैक पर खड़ी ट्रेन में टुकड़ों में मिली युवती की लाश, 3 ट्रॉली बैग में काट-काटकर रखे थे शव

Indore News: इंदौर के रेलवे ट्रैक पर खड़ी ट्रेन में युवती का 3 हिस्सों में कटा हुआ शव मिला है. शव को ट्रॉली बैग में पैक कर ट्रेन में रख दिया गया.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

इंदौर के रेलवे स्टेशन पर यार्ड में खड़ी ट्रेन में एक महिला का शव मिला है. शव के तीन टुकड़े थे और इसे 3 ट्रॉली बैग में पैक किया हुआ था. दरअसल, रात 12 बजे सफाई कर्मी ने खड़ी ट्रेन में महिला का शव मिलने की सूचना रेलवे पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया. बता दें कि ये शव महू से चलकर इंदौर पहुंची ट्रेन में मिला है. 

युवती के सर और धड़ अलग अलग मिले 

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले  इंदौर शहर के  रेलवे स्टेशन पर नागदा महू पैसेंजर ट्रेन 144014 की बोगी में सूटकेस और एक बंद बोरी में युवती के सर और धड़ अलग अलग मिले हैं.  सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेज दिया. वहीं एफएसएल की टीम और डॉग स्काड भी मौके पर पहुंचकर रेलवे बोगी का निरीक्षण किया.

सफाई के दौरान कर्मी ने शव को देखा

दरअसल, नागदा महू पैसेंजर ट्रेन की बोगी नंबर 144014 में कर्मचारी रिंकू वर्मा साफ सफाई करने के लिए गए. इस दौरान उन्होंने देखा कि एक काले रंग का ट्रॉली बैग पड़ा है. जब उसके पास गया है तो उससे बदबू आ रही थी, जिसके बाद रिंकू ने ट्रॉली बैग को खोल कर देखा. सफाईकर्मी ट्रॉली बैग में पड़े लाश को देख कर हैरान रह गया. युवती का कटा हुआ सर ट्रॉली बैग में मौजूद था. सफाईकर्मी ने इसकी सूचना पुलिस थाने को दी.

खोजबीन के बाद युवती का धड़ बरामद

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया. इसके बाद बोगी को अलग करवाया. वहीं सुबह फोरेंसिक एक्सपर्ट ( FACL)और डॉग्स स्कार्ट की टीम मौके पर पहुंची पुलिस को बंद पूरे में युवती का धड़ भी बरामद हुआ है युवती के दोनों हाथ और पैर कटे हुए थे जो अभी तक पुलिस को नहीं मिले हैं.

Advertisement

फॉरेंसिक डिपार्टमेंट ने बताया कि शॉप की उम्र लगभग 22 से 25 साल होगी युवती के सर पर सिंदूर भी लगा था. शव दो दिन पुराना बताया जा रहा है. फिलहाल मृतक युवती की पहचान की जा रही है संभवत बताया जा रहा है कि महू से आते वक्त ट्रेन में हत्यारे ने शव को ट्रेन की बोगी में छुपाया होगा. महू स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरो को खंगाल जा रहा है. साथ ही मृतक युवती की पहचान के लिए प्रयास किया जा रहे हैं. फिलहाल शव को पीएम के लिए एमवाय अस्पताल में भिजवाया है.

युवती के अंगों की तलाश में जुटी पुलिस

इंदौर में बहुत चर्चित कविता रहना हत्याकांड 26 अगस्त 2015 सामने आया था, जहां महिला के शव के अलग-अलग टुकड़े कर फेंक दिए थे. कविता रहना हत्याकांड की तर्ज पर ही उसी के अलग-अलग शवों के टुकड़े कर बैग और अन्य जगहों पर फेके गए हैं. फिलहाल पुलिस मृतक युवती के हाथ और पैर अन्य अंगों की भी तलाश में जुटी हुई है.

Advertisement

ये भी पढ़े: Ind vs Pak, T20 World Cup 2024: आज भारत-पाकिस्तान के बीच महा मुकाबला, क्या नासाउ काउंटी के पिच पर बाबर-सेना को धूल चटाएगी रोहित ब्रिगेड?

Topics mentioned in this article