Crime : इंदौर में दिनदहाड़े लूट ! लाखों रुपये लेकर फरार हुए तीन बाइक सवार

MP Crime News : दौर के लसूडिया इलाके से दिनदहाड़े लूट की एक वारदात सामने आई है. स्कीम नंबर 78 में अज्ञात तीन बाइक सवारों ने इस वारदात को अंजाम दिया. जिसके बाद पुलिस सक्रिय हो गई है. पुलिस ने लूट के इस मामले में सबूतों की छानबीन शुरू कर दी हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
C

Crime News Indore : इंदौर के लसूडिया इलाके से दिनदहाड़े लूट की एक वारदात सामने आई है. स्कीम नंबर 78 में अज्ञात तीन बाइक सवारों ने इस वारदात को अंजाम दिया. जिसके बाद पुलिस सक्रिय हो गई है. पुलिस ने लूट के इस मामले में सबूतों की छानबीन शुरू कर दी हैं. इसी बीच, घटना का एक CCTV भी सामने आया है. मामले की जानकारी देते हुए एडिशनल पुलिस कमिश्नर इंदौर, अमरेंद्र सिंह ने बताया कि लूट की यह वारदात एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारियों के साथ हुई है. ये कर्मचारी अपने ऑफिस से रुपये लेकर जा रहे थे. अचानक से रास्ते में तीन बाइक सवारों ने उन्हें रोका और उनके हाथ से बैग छीनकर फरार हो गए. पुलिस के अनुसार, इस लूट में लाखों रुपये बताए जा रहे हैं.

पुलिस ने की कार्रवाई

वारदात के बाद पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए इलाके में नाकाबंदी कर दी और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. इसके साथ ही, पुलिस कंपनी के उन कर्मचारियों से भी पूछताछ कर रही है जिन्हें यह पता था कि बैग में रुपये लेकर कंपनी का मैनेजर निकला है. पुलिस यह जांच कर रही है कि कहीं इस लूट में कोई अंदरूनी व्यक्ति तो शामिल नहीं है.

Advertisement

CCTV फुटेज की मदद

लूट की घटना का एक CCTV फुटेज भी सामने आया है, जिसमें तीन बाइक सवारों को लूट की वारदात को अंजाम देते हुए देखा जा सकता है. पुलिस इन फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है. एडिशनल पुलिस कमिश्नर अमरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस इस मामले में हर पहलू की जांच कर रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

क्या बोला कंपनी मालिक?

कंपनी के मालिक ने बताया कि उन्हें लूट की घटना की जानकारी मिलने के बाद बेहद दुख हुआ है.  पुलिस ने कंपनी के मालिक के बयान दर्ज कर लिए हैं और आगे की जांच जारी है. इस लूट की घटना ने इंदौर के लोगों को हिलाकर रख दिया है और सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं. पुलिस की त्वरित कार्रवाई और CCTV फुटेज की मदद से उम्मीद है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

भाई ने अपनी ही बहन को बनाया विधवा, जीजा के सीने पर सरेआम 7 बार मारा चाकू