विज्ञापन
This Article is From Aug 26, 2023

इंदौर में हुआ इंडो-यूएई समिट, उद्योग मंत्री ओम प्रकाश सकलेचा ने दिया निवेश करने का न्‍योता

समिट में मध्य प्रदेश के उद्योग मंत्री ओम प्रकाश सकलेचा ने प्रदेश स्टार्टअप को प्रोत्साहित किया. उन्होंने कहा कि सभी निवेशकों को इंदौर या प्रदेश के अन्य क्षेत्रों में निवेश की संभावनाएं तलाशना चाहिए.

इंदौर में हुआ इंडो-यूएई समिट, उद्योग मंत्री ओम प्रकाश सकलेचा ने दिया निवेश करने का न्‍योता
समिट में शामिल सभी नेताओं और निवेशकों की दोनों ही देशों में निवेश बढ़ाने को लेकर बातचीत हुई.
इंदौर:

मध्य प्रदेश में निवेश बढ़ाने के उद्देश्य से शुक्रवार को इंदौर में इंडो-यूएई समिट का आयोजन किया गया. इस दौरान देश के विभिन्न शहरों और यूएई से आए निवेशकों ने समिट में हिस्सा लिया. समिट में मुख्य रूप से चेयरमैन ग्रुप ऑफ कम्पनीस के सीईओ शेख माजिद राशिद अल मुल्ला और मध्य प्रदेश के उद्योग मंत्री ओम प्रकाश सकलेचा शामिल हुए. सकलेचा ने दुबई से आए निवेशकों से मध्य प्रदेश में निवेश बढ़ाने का न्‍योता दिया. इसके अलावा उन्होंने चेयरमैन ग्रुप ऑफ कम्पनीस के सीईओ शेख माजिद राशिद अल मुल्ला से अलग से मुलाकात की.

समिट में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और इंदौर के सांसद शंकर लालवानी भी शामिल हुए. इस दौरान सभी नेताओं और निवेशकों की दोनों ही देशों में निवेश बढ़ाने को लेकर बातचीत हुई. इस समिट में 200 से ज्यादा उद्योगपति, निवेशक और व्यापारी शामिल हुए. समिट में सांस्कृतिक आयोजन भी हुए और बाद में सभी ने एक दूसरे से मुलाकात कर निवेश की बात की.

समिट में मध्य प्रदेश स्टार्टअप को किया गया प्रोत्साहित

समिट में मध्य प्रदेश के उद्योग मंत्री ओम प्रकाश सकलेचा ने प्रदेश स्टार्टअप को प्रोत्साहित किया. उन्होंने कहा कि सभी निवेशकों को इंदौर या प्रदेश के अन्य क्षेत्रों में निवेश की संभावनाएं तलाशना चाहिए. मध्य प्रदेश में ऐसे बहुत से स्टार्टअप हैं जिनमें निवेश किया जा सकता है और उनको आगे बढ़ाया जा सकता है. मध्य प्रदेश में निवेश की संभावनाएं तलाशने विशेष तौर पर इंदौर आए दुबई के शेख 3 दिन यही रहकर इंदौर के आसपास के क्षेत्र का दौरा करेंगे. इस दौरान शेख निवेश की संभावनाएं तलाशेंगे.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
इंदौर में हुआ इंडो-यूएई समिट, उद्योग मंत्री ओम प्रकाश सकलेचा ने दिया निवेश करने का न्‍योता
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close