Gwalior: पिज्जा में नशीला पदार्थ मिलाकर नर्सिंग छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी ने फोटो-वीडियो किया वायरल

MP Crime News: ग्वालियर में फिर से एक नर्सिंग छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी ने छात्रा से दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया. पैसे नहीं देने पर आरोपी ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Nursing Student Raped in Gwalior: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में एक और नर्सिंग छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है. आरोपी ने नौकरी दिलाने के नाम पर पिज्जा में नशीला पदार्थ खिलाकर छात्रा के साथ दुष्कर्म (Rape With Nursing Student) किया. इसके बाद छात्रा को ब्लैकमेल करते हुए आरोपी ने पीड़ित का फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. पीड़ित छात्रा ने परेशान होकर मामले की शिकायत पुलिस (Gwalior Police) से की है. फिलहाल ग्वालियर पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही आरोपी की तलाश की जा रही है. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही ग्वालियर में नौकरी दिलाने के नाम पर एक और नर्सिंग छात्रा के साथ कार में रेप की वारदात को अंजाम दिया गया था.

रेप के बाद आरोपी ने बनाया वीडियो

यह पूरा मामला ग्वालियर के हजीरा थाना क्षेत्र का है. जहां उत्तर प्रदेश के बांदा की रहने वाली नर्सिंग छात्रा 2022 में नौकर के लिए ग्वालियर आई थी. ग्वालियर में छात्रा के टीचर ने अपने परिचित छात्र से छात्रा की मदद करने के लिए कहा. इसके बाद छात्र ने छात्रा को हजीरा इलाके में किराए का कमरा दिला दिया. इसके बाद वह अक्सर छात्रा के पास आने जाने लगा. 15 नवंबर 2022 को छात्र उसके कमरे में पिज्जा लेकर आया. जब छात्रा ने पिज्जा खाया, तो उसका सिर चकराने लगा और वह अर्ध बेहोशी की हालत में पहुंच गई. इसका फायदा उठाते हुए आरोपी युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके साथ ही आरोपी ने छात्रा का फोटो और वीडियो बना लिया.

Advertisement

ब्लैकमेल कर आरोपी ने की पैसों की मांग

पीड़ित युवती ने बताया कि इस वारदात के बाद राकेश नामक आरोपी उसके कमरे पर आया और उसके फोटो और वीडियो दिखाकर उससे तीन लाख रुपए मांगे. रुपए नहीं होने पर आरोपी ने उसकी डेढ़ तोला वजनी सोने की चेन और एक अंगूठी छीन ली. इसके बाद भी वह फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे तीन लाख रुपए की डिमांड करने लगा. इससे डरकर युवती बांदा अपने पैतृक गांव चली गयी. कुछ दिन पहले आरोपी ने युवती के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. 

Advertisement

इसका पता चलते ही छात्रा ने बांदा के पुलिस कप्तान से मामले की शिकायत की. ग्वालियर के एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर बांदा पुलिस ने जीरो पर मामला दर्ज कर केस डायरी ग्वालियर के हजीरा थाना भेज दिया है. जिसके बाद ग्वालियर पुलिस मामला दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश की तलाश में जुट गई है.

Advertisement

यह भी पढ़ें - डाक्टर-नर्स थे नदारद, फर्श पर महिला का प्रसव, अब हाईकोर्ट ने लिया स्वतः संज्ञान, स्वास्थ्य सचिव को किया तलब

यह भी पढ़ें - बुरे फंसे पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह, SDM कोर्ट ने भेजा नोटिस, आज देना हो स्पष्टीकरण, जानें पूरा मामला

Topics mentioned in this article