विज्ञापन

Murder: अक्सर पत्नी जाती थी इस जगह, पति को आया गुस्सा तो कर दी लात-घूसों से पिटाई; पत्नी की हो गई मौत

Husband Kills Wife: मामूली सी बात पर अपनी पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी पति पुलिस की गिरफ्त में आ गया. बताया गया कि पत्नी अकसर मायके चली जाती थी. इस बात से पति नाराज था.

Murder: अक्सर पत्नी जाती थी इस जगह, पति को आया गुस्सा तो कर दी लात-घूसों से पिटाई; पत्नी की हो गई मौत
पुलिस के पूछताछ में हुआ पत्नी की हत्या मामले का खुलासा

Dhar Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के धार (Dhar) जिले के कुक्षी थाना से एक सनसनीखेज हत्या (Murder) का मामला सामने आया है. यहां एक पति ने पत्नी को बर्बरता से मार डाला, वह भी एक मामूली सी बात पर... जानकारी के अनुसार, पत्नी के बार-बार मायके जाने से नाराज पति उस पर टूट पड़ा और जमकर उसकी पिटाई कर दी. पिटाई भी इस हद तक कर दी कि उसकी पत्नी की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस (Police) ने आरोपी पति को अपनी हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ जारी है. 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

मां की पिटाई होते देख भाग गया बेटा

पूरा मामला धार जिले के कुक्षी के ग्राम ढोलिया का है. 27 सितंबर की रात 8 बजे की बताई गांव के ही केरम सिंह (50 साल) अपने काम से लौटकर घर आया और अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने लगा. उस समय उसका बेटा संजय भी वहीं मौजूद था. संजय डर के कारण वहां से भाग गया. आरोपी केरम ने अपनी पत्नी लक्ष्मी को इतना पिटा की उसकी मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी का लड़का संजय जब सुबह 5 बजे अपने घर वापस आया, तो उसने अपनी मां को मृत हालत में देखा. जिसके बाद पुलिस ने तत्काल प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपी पर हत्या का अपराध दर्ज किया हैं. पूरे मामले की बारीकी से जांच भी की जा रही है.

ये भी पढ़ें :- तूल पकड़ रहा किसान शिव प्रसाद साहू और आरोपी के मौत का मामला, Chhattisgarh High Court ने MP में याचिका लगाने की दी छूट

मायके में ज्यादा रहती थी पत्नी

कुक्षी थाना के TI राजेश यादव ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि हत्या की जानकारी मिलते ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में उसने बताया कि उसकी पत्नी आए दिन अपने मायके चली जाती थी. वह आरोपी के पास नहीं रहती थी. पत्नी का मायके जाना उसे पसंद नहीं था. इसलिए उसने गुस्से में उसके साथ हाथ-मुक्के से मारपीट की थी, जिससे पत्नी की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें :- MP में मासूम बच्चियों संग दरिंदगी पर पुलिस एक्टिव, एक-एक अपराधी की ऐसे तैयार की जा रही है कुंडली

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पैसा दुगना करने का दिखाया सपना, और फिर ठगों ने लगा दी करोड़ों की चपत,जानें मामला
Murder: अक्सर पत्नी जाती थी इस जगह, पति को आया गुस्सा तो कर दी लात-घूसों से पिटाई; पत्नी की हो गई मौत
Postmortem Room Dhar Bad Condition Running water from roof
Next Article
मुर्दों को नसीब नहीं राहत! छत से टपकते पानी के बीच करना पड़ रहा पोस्टमार्टम, सरकारी स्वास्थ्य केंद्र की हालत खस्ता
Close