Gwalior में हिट एंड रन : स्कूटी चालक छात्रा को तेज गति की कार ने मारी टक्कर... फिर 900 मीटर तक घसीटा

Hit and run in Gwalior: ग्वालियर में स्कूटी चालक छात्रा को तेज रफ्तार कार ने पहले टक्कर मारी और फिर स्कूटी को 900 मीटर तक घसीटता रहा.

Advertisement
Read Time: 3 mins

ग्वालियर में हिट एंड रन का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. शनिवार की सुबह नीट की तैयारी कर रही 20 वर्षीय  छात्रा करिश्मा हिट एंड रन का शिकार बन गई है. दरअसल, करिश्मा अपने मौसा की तबीयत अचानक बिगड़ने  पर उन्हें अस्पताल तक ले जाने के लिए ऑटो लेने गई थी, तभी तेज रफ्तार कार ने छात्रा को टक्कर मार दी. छात्रा एक्टिवा स्कूटी  पर सवार थी.

तेज रफ्तार कार ने छात्रा को मारी टक्कर 

तेज रफ्तार कार ने स्कूटी में टक्कर मारी तो छात्रा उछलकर सड़क पर कार के सामने गिर गई, लेकिन चालक कार को रोकने के बजाय उसके हाथ-पैर को रौंदते हुए आगे बढ़ता गया. इतना ही नहीं कार के नीचे स्कूटी फंस गई तो चालक भागने के चक्कर में उसे भी 900 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया. यह घटना झांसी रोड इलाके की है. वहीं घटना के बाद आरोपी कार चालक कार छोड़कर भाग निकला.

ऑटो लेने गई थी छात्रा

इस दौरान चालक को पकड़ने के लिए पीचा कर रहा झांसी रोड थाने का एक सिपाही भी घायल हो गया. कार को पुलिस ने जब्त कर एफआइआर दर्ज कर ली है. हालांकि चालक भाग निकला. जानकारी के मुताबिक, घायल छात्रा के पिता केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के ऑफिस में खानसामा है. 

झांसी रोड स्थित शिव कॉलोनी के रहने वाले नारायण दास कुशवाह की 20 वर्षीय बेटी करिश्मा नीट की तैयारी कर रही है और उसके मौसा पन्नालाल कुशवाह भी पास ही रहते हैं. वहीं गर्मी के कारण अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई, उन्हें घबराहट होने लगी. अस्पताल तक मौसा को ले जाने के लिए वो सड़क से ऑटो घर तक लाने के लिए अपनी स्कूटी लेकर ऑटो स्टैंड के लिए निकली थी.

Advertisement

स्कूटी को घसीटता रहा कार चालक

पीड़ित ने बताया कि वो नाका चंद्रवदनी स्थित ऑटो स्टैंड के पास पहुंचने ही वाली थी, तभी तेज रफ्तार कार यूपी 93 एच 2911 के चालक ने उसे तेज टक्कर मार दी.

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि छात्रा उछलकर कार के सामने जा गिरी. चालक गाड़ी रोकने की बजाय छात्रा के हाथ-पैर पर कार को चढ़ाते हुए निकल गया, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई. छात्रा की स्कूटी कार के नीचे फंस गई तो वह स्कूटी को भी घसीटता हुआ ले गया. फिलहाल छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस आरोपी चालक की तलाश कर रही है.

Advertisement

आरोपी कार चालक फरार

कार का पीछा करने वाले एफआरवी पायलट गौरव सिंह के मुताबिक, कंट्रोल से मैसेज मिला कि सफेद रंग की कार का चालक एक लड़की को टक्कर मारकर भागा है. उसने गाड़ी दौड़ाई तो कुछ बाइक सवार भी कार का पीछा करते दिखें. स्कूटी उस कार में फंस गया था. घसीटने से उसमें आग भी लग गई थी. विक्की फेक्ट्री तिराहे पर हमने कार को रोक लिया. हम लोग आग बुझाने लगे तब तक चालक वहां से भाग निकला. इसमें एफआरबी का सहायक शुभम कुशवाह भी घायल हो गए. 

सिंधिया के ऑफिस में खानसामा है छात्रा के पिता

जानकारी के मुताबिक, इस हिट एंड रन में घायल हुई छात्रा के पिता नारायण सिंह कुशवाह केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के ऑफिस में खानसामा का काम करते हैं.  सिंधिया की मां के निधन के बाद से ही वो ग्वालियर में ही हैं.

Advertisement

ये भी पढ़े: छठे चरण का मतदान आज: 8 राज्यों की 58 सीटों पर वोटिंग... मनोज-कन्हैया-महबूबा समेत कई दिग्गजों की किस्मत दांव पर

Topics mentioned in this article