खुद को IAS बता रहे शख्स का हाई वोल्टेज ड्रामा, होटल के बाथरूम में छुपा बैठा था, पुलिस के सामने रखी ये शर्त!

Criminal Case Accused High Voltage Drama: करीब 5 घंटे तक चले हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद आरोपी ने होटल के बाथरूम से बाहर आया. गिरफ्तारी के डर से होटल के बाथरूम में बंद आरोपी मोहम्मद एजाज ने मीडिया के सामने बाथरूम से बाहर निकलने की शर्त रखी थी, जिसके बाद पुलिस उसे पकड़कर थाने ले गई.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Absconding Accused Arrested: जबलपुर जिले में आपराधिक मामले में फरार चल रहा एक आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए एक होटल की बाथरूम में छिपकर बैठ गया. गिरफ्तारी का वारंट के बाद से फरार चल रहा आरोपी होटल में छुपा हुआ था. आरोपी को होटल में पुलिस के आने की भनक लगी, तो उसने खुद को होटल के बाथरूम में बंद कर लिया.

करीब 5 घंटे तक चले हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद आरोपी ने होटल के बाथरूम से बाहर आया. गिरफ्तारी के डर से होटल के बाथरूम में बंद आरोपी मोहम्मद एजाज ने मीडिया के सामने बाथरूम से बाहर निकलने की शर्त रखी थी, जिसके बाद पुलिस उसे पकड़कर थाने ले गई.

होटल के बाथरूम में छिपे आरोपी के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया था अरेस्ट वारंट

रिपोर्ट के मुताबिक खुद को प्रॉपर्टी डीलर और आईएएस अधिकारी बताने वाला आरोपी मोहम्मद एजाज सिविल लाइन इलाके में स्थित अंकित होटल में ठहरा हुआ था. मंडला जिले का निवासी एजाज के खिलाफ कोर्ट द्वारा गिरफ्तारी वारंट जारी किया था. सूचना के बाद पुलिस उसे गिरफ्तार करने होटल पहुंची थी, लेकिन उसे खुद को बाथरूम में बंद कर लिया.

मीडिया की मौजूदगी में बाथरूम से बाहर निकला बदमाश!

होटल के बाथरूम से फरार आरोपी को बाहर निकालने में पुलिस का आया पसीना

करीब पांच घंटे तक जबलपुर पुलिस आरोपी मोहम्मद एजाज को बाथरूम से बाहर निकालने के लिए जद्दोजहद करती रही, लेकिन जब तक मीडिया को नहीं बुलाया गया, आरोपी बाहर नहीं निकला. इस दौरान पुलिस ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ने के कई प्रयास किए, लेकिन सभी असफल रहे.

होटल में फरार आरोपी के छुपने और गिरफ्तार करने गई पुलिस से बचने के लिए आरोपी द्वारा खुद को बाथरूम में बंद करने की खबर जैसे ही फैली होटल में अफरातफरी मच गई. होटल में रूके मेहमान ही नहीं, बल्कि होटल के कर्मचारियों मे दहशत फैल गई.
Advertisement

होटल के बाथरूम से बाहर निकलने के लिए फरार आरोपी ने रखी ये शर्त

पुलिस के सामने उस समय स्थिति तब और भी गंभीर हो गई जब बाथरूम में बंद आरोपी को निकालने में नाकाम रही जबलपुर पुलिस के सामने फरार मोहम्मद एजाज ने बाहर निकलने की शर्त रख दी. आरोपी ने मीडिया के सामने ही दरवाजा खोलने की बात कही. पुलिस के लिए यह एक चुनौतीपूर्ण स्थिति थी, क्योंकि मामला संवेदनशील हो गया था.

5 घंटे तक चले हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद बाथरूम से बाहर निकला आरोपी 

बताया जाता है कि होटल में मीडिया की मौजूदगी में आरोपी एजाज मोहम्मद ने बाथरूम का दरवाजा खोला और बाहर आया और पुलिस ने बिना देर किए उसे गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान उसने पुलिस को धमकाने की भी कोशिश की और खुद को प्रॉपर्टी डीलर व IAS अधिकारी के रूप में पेश किया. पूछताछ के बाद उसे मंडला पुलिस के हवाले कर दिया गया.

Advertisement

ये भी पढ़ें-Graveyard Of Lovers: प्रेमी-प्रेमिकाओं के लिए कब्रगाह बना भिंड जिला, 10 दिन में दो युवकों की पीट-पीटकर हत्या से हड़कंप!