ग्वालियर में छात्रा के साथ कार में रेप, सीनियर ने की आरोपी की मदद, पहले किया बेहोश...

Gwalior Rape: ग्वालियर में देश की एक नामी निजी  यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली फर्स्ट ईयर की छात्रा के साथ एक सीनियर ने चलती कार में कथित तौर पर दुष्कर्म किया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Gwalior Rape: ग्वालियर में देश की एक नामी निजी यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली फर्स्ट ईयर की छात्रा के साथ एक सीनियर ने चलती कार में कथित तौर पर दुष्कर्म किया. इस घिनौनी करतूत में एक सीनियर छात्रा ने  भी आरोपी सीनियर छात्र की मदद की. पीड़िता की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया और विवेचना शुरू कर दी है. 

बीती रात पीड़िता अपने परिजन के साथ महाराजपुरा थाना पहुंची. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह एक निजी यूनिवर्सिटी में फर्स्ट ईयर की छात्रा है. 23 अक्टूबर को कॉलेज कैंपस से एक सीनियर छात्रा उसे कार में बैठाकर घुमाने के बहाने ले गई थी. इसके बाद सीनियर छात्रा ने अपने सीनियर दोस्त की कार में बैठा दिया था. आरोपी ने उसे नशीला पदार्थ खिलाया, उसके बाद जब होश आया तो उसे पता लगा कि सीनियर छात्र ने उसके साथ हैवानियत की है. 

घर वालों को सुनाई आपबीती

छात्रा इस घटना से एकदम डर गई. पीड़िता तत्काल अपने घर चली गई, लेकिन परिजनों ने जब उसे गुमशुम देखा तो परिजनो ने उससे पूछताछ की, तो वह रोने लगी और  उन्हें अपनी आपबीती सुनाई. परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की. 

पुलिस ने क्या कहा? 

प्रतिष्ठित निजी यूनिवर्सिटी की छात्रा के साथ दुष्कर्म की सूचना मिलते ही वरिष्ठ अधिकारियों को घटना की जानकारी दी गई. एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लिया. तत्काल ही पीड़िता का मेडिकल कराया गया और आरोपी सीनियर छात्र और एक सीनियर छात्रा के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध किया गया. फिलहाल पुलिस मामले की बारीकी से विवेचना में जुट गई है और तकनीकी साक्ष्य जुटाकर मजबूत अभियोजन तैयार करने की कोशिश में प्रयासरत है. 

Advertisement

एमपी उपचुनाव के लिए BJP ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की सूची, ये दिग्गज चुनावी रण में भरेंगे हुंकार

Topics mentioned in this article