Gwalior: नौकरी के बदले शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड, बीज विकास निगम के असिस्टेंट ने भेजा मैसेज

Gwalior News: ग्वालियर में जॉब के बदले सेक्स की डिमांड करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. ये घिनौनी डिमांड करने वाला आरोपी निगम का प्रोडक्शन मैनेजर इंटरव्यू लेने वाले पैनल का हिस्सा था. फिलहाल आरोपी को नोटिस देकर छोड़ दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 16 mins
ग्वालियर में जॉब के बदले सेक्स का डिमांड

ग्वालियर (Gwalior) में राज्य सरकार से जुड़े एक उपक्रम बीज विकास निगम में नौकरी देने के लिए चल रही इन्टरव्यू प्रक्रिया के दौरान छात्राओं से शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड (Gwalior sex demand for job) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. ये घिनौनी डिमांड करने वाला आरोपी निगम का प्रोडक्शन असिस्टेंट इंटरव्यू लेने वाले पैनल में शामिल था. उसने जॉब के लिए साक्षात्कार देने पहुंची तीन छात्राओं के व्हाट्सएप पर मैसेज कर सेक्स की डिमांड किया. जिसके बाद पीड़िता ने आरोपी संजीव कुमार तंतुवे के खिलाफ ग्वालियर क्राइम ब्रांच में एफआईआर दर्ज कराई. फिलहाल आरोपी को नोटिस देकर छोड़ दिया गया है. 

निगम ने संविदा भर्ती के लिए निकाली थी वैकेंसी

मध्य प्रदेश बीज विकास निगम ने संविदा पर वैकेंसी निकाली थी और इसके चयन के लिए बीते 3 जनवरी को राजमाता विजयाराजे सिंधिया कृषि विवि में इंटरव्यू आयोजित किया गया था. इस इंटरव्यू में पीड़ित सहित कई अभ्यर्थी इंटरव्यू देने पहुंचे थे. 

Advertisement

पहले मिस्ड कॉल किया

भोपाल से आया निगम का प्रोडकशन असिस्टेंट संजीव तंतुवे इस इंटरव्यू पैनल का हिस्सा था. एक छात्रा की शिकायत के मुताबिक, इंटरव्यू के कुछ घंटे के बाद अचानक उसके फोन पर एक कॉल आया. थोड़ी देर बात करने के बाद उसने कॉल काट दिया. इसके बाद व्हाट्सएप पर मैसेज कर जॉब के बदले शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड की. इतना ही नहीं आरोपी ने ऐसे ही गंदे मैसेज दो अन्य अभ्यर्थियों के व्हाट्सएप पर भेजे.

Advertisement

पीड़िता ने दर्ज कराई एफआईआर

छात्रा द्वारा क्राइम ब्रांच को दी शिकायत में इसका पूरा घटनाक्रम बताया. उसने लिखा - मैं ग्वालियर में कॉलेज में पढ़ती हूं. विगत तीन जनवरी को कृषि विवि के प्लेसमेंट सेल ने मध्य प्रदेश राज्य बीज विकास निगम में मेरा इंटरव्यू करवाया था. जैसे ही वह वहां से बाहर आई उसके कुछ घंटे बाद ही मुझे कॉल और व्हाट्सएप मेसेज आने लगा. उसने कहा कि वो इंटरव्यू पैनल से है. आज उसने ही इंटरव्यू लिया है. मैं आपका सिलेक्शन करवा सकता हूं, लेकिन उससे मुझे क्या फायदा होगा ? इसके बाद बातचीत में मेरी बैकग्राउंड और निजी जानकारी ली फिर उसने जॉब के बदले शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड रखी. यही मैसेज मेरी बैचमेट को भी आया.

Advertisement

पहले तो डरी फिर हिम्मत जुटाई

ये सभी एक ही कॉलेज में पढ़ती है और आपस में जान पहचान भी है. हालांकि जब पहले मैसेज आया तो वो डर गईं, लेकिन फिर उन्होंने जब एक दूसरे को कॉल किया तो पता चला कि उसने सभी के साथ ही ऐसा किया है. एमएससी में पढ़ रही एक स्टूडेंट ने हिम्मत जुटाकर अपने परिजनों को ये बात बताई. जिसके बाद परिजनों ने क्राइम ब्रांच में लिखित शिकायत दर्ज कराई. क्राइम ब्रांच ने तफ्तीश की तो नंबर सिवनी निवासी संजीव कुमार के नाम पर था.

ये भी पढ़े: यादों में मुनव्वर राणा: "अब जुदाई के सफ़र को मिरे...", शेर पढ़ते हुए अक्सर रो देते थे Munawwar Rana

केस दर्ज कर पकड़ा तो  बोला गलती हो गई

पुलिस के अनुसार, क्राइम ब्रांच ने आरोपी संजीव कुमार के खिलाफ धारा 354 ए के तहत मामला दर्ज कर हिरासत में लिया गया. इस दौरान आरोपी ने अपनी गुनाह को कबूल करते हुए कहा कि मुझसे गलती हो गई. मुझे माफ कर दो. पुलिस के अनुसार, अपराधी को नोटिस देकर छोड़ दिया गया.

ये भी पढ़े: मकर संक्रांति पर हजारों श्रद्धालुओं ने शिप्रा में लगाई डुबकी, बाबा महाकाल का हुआ विशेष श्रृंगार

Topics mentioned in this article