Guna में युवक के साथ बर्बरता: महिलाओं के कपड़े पहनाये... फिर जूतों की माला, पेशाब पिलाई! सिर मुंडवाकर गांव में घुमाया

Brutality with young man in Guna: मध्य प्रदेश के गुना में एक युवक के साथ रिश्तेदारों ने बर्बरता की. पहले युवक को किडनैप किया और फिर महिलाओं के कपड़े और जूते का माला पहनाया. इस दौरान रिश्तेदारों ने युवक को पेशाब पिलाई और सिर मुंडवाकर गांव में घुमाया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गुना (Guna) में एक युवक के साथ अमानवीयता का मामला सामने आया है. युवक के रिश्तेदार ने उसका अपहरण कर बर्बरता की. दरअसल, युवक के रिश्तेदार ने पहले उसका अपहरण किया और फिर तीन दिनों तक बंधक बनाकर रखा. इस दौरान उसे जूतों की माला और महिलाओं के कपड़े पहनाए. इतना ही नहीं मुंह पर कालिख पोतकर बाल भी काटा और फिर उसे इसी हाल में पूरे गांव में घुमाया.

युवक को किडनैप कर पेशाब पिलाई

युवक का आरोप है कि उसके साथ मारपीट की गई. बर्बरता करते हुए युवक को पेशाब भी पिलाया गया. पीड़ित युवक ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाया है. पीड़ित का कहना है कि उसके साथ ये सब होने बाद एफआईआर दर्ज कराने पुलिस थाने पहुंचा, लेकिन पुलिस ने युवक की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज नहीं की. हालांकि मामला एसपी के संज्ञान में आने के बाद फरियादी की फतेहगढ़ थाना में एफआईआर दर्ज कराई गई. 

पीड़ित युवक ने कार्रवाई ना होने पर आत्महत्या करने की कही बात.

पीड़ित महेंद्र सिंह के अनुसार, वह खेतों में खाद फेंकने का काम करता है. सोदान सिंह, गुमान सिंह और ओमकार सिंह के साथ 10-12 लोग आए और उसे एक जीप में बैठाकर ले गए. इसके बाद बदन बंजारा, छोटू बंजारा, रमेश बंजारा, तोफान बंजारा, प्रेम बंजारा, गेंदा सिंह, कालूराम, गुलाब और मथरी बाई आदि ने उसके साथ मारपीट की. फिर उसे महिलाओं वाले कपड़े और जूतों की माला पहनाई. इतना ही नहीं इस दौरान रिश्तेदारों ने पेशाब भी पिलाई.

महेंद्र का कहना है कि आरोपियों पर कार्रवाई नहीं हुई तो आत्महत्या के अलावा कोई रास्ता नहीं दिख रहा है.

ये भी पढ़े: 30 दिन, 337 परिवार... SP के अथक प्रयास से मऊगंज के वीरान आंगनों में लौटी खुशियां

Topics mentioned in this article