MP News: दमोह में कॉलेज जानें का बहाना बनाकर भागने वाली चार छात्राएं ऐसे लौंटी, घर जानें के लिए रखी ये शर्त

Damoh News: मध्य प्रदेश के दमोह जिले से कॉलेज जानें का बहना बनाकर भागने वाली छात्राएं गुरुवार को मुंबई से घर पहुंच गई हैं. छात्राओं को मुंबई से गोंडवाना सुपर एक्सप्रेस ट्रेन से दमोह लाया गया. इस दौरान छात्राओं ने घर से जानें की वजह पर ये कहा...

Advertisement
Read Time: 2 mins
M

MP News In Hindi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह (Damoh) जिले से कॉलेज (College) जानें का बहाना बनाकर भागने वाली छात्राएं गुरुवार को दमोह पहुंच गईं.  चारों छात्राओं को मुंबई (Mumbai) से गोंडवाना सुपर एक्सप्रेस ट्रेन से दमोह लाया गया है.जैसे ही दमोह पुलिस और परिजनों के साथ चारों छात्राएं सिटी कोतवाली पहुंची तो परिजनों ने राहत की सांस ली.

इस दौरान छात्राओं से बातचीत भी की गई. छात्राओं के परिजनों के अनुसार छात्राएं आगे की पढ़ाई करना चाहती हैं. परिजन उनकी शादी करना चाह रहे थे, इसलिए वो घर से मुंबई भाग गई थी.

ये था पूरा मामला

बता दें, छात्राओं के घर न आने के बाद परिजनों ने पुलिस (Police) में शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद संबंधित कॉलेज के सीसीटीवी फुटेज में उन्हें खोजने की कोशिश की गई थी, तो पता चला वो कॉलेज पहुंची ही नहीं थी.

चारो छात्राएं बिना टिकट के मुंबई में मिली थी

इसके बाद बीते दिन पुलिस ने इन छात्राओं की तलाश में जब शहर के होटल्स में छापामार कार्रवाई की तो होटल जायसवाल टॉवर बस स्टैंड से अन्य लड़कियां-लड़कों के साथ संदिग्ध अवस्था में मिली थी, जिन्हें पुलिस ने समझाकर परिजनों को सौंप दिया था. जबकि घर से कॉलेज जानें का बहाना बनाकर भागने वाली चार कॉलेज की छात्राएं मुंबई में बिना टिकट के मिली थी, जिन्हें पुलिस और परिजन मिलकर आज दमोह लेकर आ गए हैं. अब छात्राएं सुरक्षित अपने घर पर मौजूद हैं.
 

Topics mentioned in this article