पहले सोशल मीडिया पर की दोस्ती, हैंग आउट के लिए बुलाया, फिर चलती कार में 13 वर्षीय नाबालिग से किया रेप

Rape In Running Car: 13 वर्षीय पीड़िता से पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती किया, फिर घूमाने के नाम पर नाबालिग को कार में लेकर निकले तीन आरोपियों में से एक ने चलती कार में उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान कार में सवार दूसरे आरोपी ने वीडियो बना लिया. पीड़िता को ब्लैकमेल करने की कोशिश की गई, बात नहीं बनीं तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
प्रतीकात्मक तस्वीर
ग्वालियर:

Minor Raped In Gwalior: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में सोशल मीडिया पर दोस्त बने एक व्यक्ति ने घूमने आई एक 13 वर्षीय लड़की से चलती कार में कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला सामने आया है. बताया जाता है चलती कार में रेप के दौरान कार सवार एक अन्य व्यक्ति ने पीड़िता का वीडियो बना लिया.

13 वर्षीय पीड़िता से पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती किया, फिर घूमाने के नाम पर नाबालिग को कार में लेकर निकले तीन आरोपियों में से एक ने चलती कार में उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान कार में सवार दूसरे आरोपी ने वीडियो बना लिया. पीड़िता को ब्लैकमेल करने की कोशिश की गई, बात नहीं बनीं तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

इंस्टाग्राम पर किसी जानकार ने आरोपी से  करवाई थी दोस्ती 

वारदात गत 1 जून को मोहना पुलिस क्षेत्र में हुई थी और गुरुवार को मोहना थाने में पीड़िता द्वारा रेप की शिकायत दर्ज करवाने के बाद तीन में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. मामले पर एएसपी निरंजन शर्मा ने बताया कि 9वीं क्लास में पढ़ने वाली पीड़िता की आरोपी से इंस्टाग्राम पर दोस्ती किसी दूसरे ने करवाई थी, फिर दोनों ने बात भी की थी.

चलती कार में पीड़िता से रेप के बाद वीडियो बना लिया

एएसपी शर्मा ने बताया कि गत 1 जून को दोनों व्यक्ति अपने एक अन्य साथी के साथ लड़की से उसके गांव में मिले और उसे अपने साथ कार में घुमाने के लिए ले गए.  शर्मा ने बताया कि शिकायत के मुताबिक, आरोपियों में से एक ने लड़की के साथ बलात्कार किया और दूसरे ने इस कृत्य का वीडियो बनाया, जबकि उनका तीसरा साथी कार चला रहा था.

एएसपी निरंजन शर्मा ने बताया कि नाबालिग से बलात्कार मामले में आरोपी दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अपराध में शामिल तीसरे आरोपी की तलाश जारी है. शर्मा के मुताबिक, अपराध में इस्तेमाल मोबाइल फोन और कार जब्त कर ली गई है. 

वीडियो वायरल होने के बाद परिजनों ने दर्ज कराई शिकायत

उन्होंने बताया कि बाद में आरोपियों ने लड़की को बार-बार मिलने के लिए बुलाया और वीडियो प्रसारित करने की धमकी दी. शर्मा के अनुसार, जब लड़की ने आरोपियों की धमकियों के आगे झुकने से इनकार कर दिया, तो उन्होंने उसका वीडियो प्रसारित कर दिया, जिससे उसके परिवार को इस घटना के बारे में पता चला.

Advertisement

ये भी पढ़ें-Gang Rape: ग्वालियर में 9वीं की छात्रा से दोस्तों ने चलती कार में किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया वायरल