विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 12, 2023

अंशुमन झा की डेब्यू फिल्म "लॉर्ड कर्ज़न की हवेली" का वैंकूवर और शिकागो फिल्म फेस्टिवल में होगा प्रीमियर

फिल्म "लॉर्ड कर्ज़न की हवेली" इंटरनेशनल साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल, वैंकूवर में "ओपनिंग फिल्म" होगी तो वहीं साउथ एशियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 में क्लोजिंग नाइट फिल्म होगी. अर्जुन माथुर, रसिका दुग्गल, ज़ोहा रहमान, परेश पाहुजा और गैरिक हेगन अभिनीत यह फिल्म अंशुमन झा द्वारा निर्देशित की गई है.

Read Time: 3 min
अंशुमन झा की डेब्यू फिल्म

अर्जुन माथुर और रसिका दुग्गल स्टारर "लॉर्ड कर्ज़न की हवेली" इंटरनेशनल साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल, वैंकूवर में "ओपनिंग फिल्म" होगी तो वहीं साउथ एशियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 में क्लोजिंग नाइट फिल्म होगी. 

अर्जुन माथुर, रसिका दुग्गल, ज़ोहा रहमान, परेश पाहुजा और गैरिक हेगन अभिनीत यह फिल्म अंशुमन झा द्वारा निर्देशित पहली फिल्म है. इस फिल्म को पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया में स्टैंडिंग ओवेशन भी मिला था.

अभिनेत्री रसिका दुग्गल

अभिनेत्री रसिका दुग्गल

फिल्म "लॉर्ड कर्ज़न की हवेली" का प्रीमियर 24 सितंबर को शिकागो में होने वाले साउथ एशियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 में किया जाएगा. इस दौरान निर्देशक अंशुमन झा, एक्ट्रेस रसिका दुग्गल और अर्जुन माथुर शिकागों में मौजूद रहेंगे. 

अर्जुन माथुर कहते हैं, "जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैं तुरंत 'लॉर्ड कर्ज़न की हवेली' की ओर आकर्षित हो गया, इसका मुख्य कारण ये है की मैं इस फिल्म को किसी एक निश्चित जोनर में नहीं रख सका और दूसरी बात यह कि इसके बावजूद, मेरे निर्देशक अंशुमान के पास इसके लिए एक बेहद स्पष्ट दृष्टिकोण था और मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि फिल्म उस दृष्टिकोण से बिल्कुल भी नहीं भटकी है और जो सामने आया है वह एक रोमांचक नतीजा है जिसे मैं अब 'मनोवैज्ञानिक ब्लैक-कॉमेडी थ्रिलर' कहना पसंद करता हूं. ये ऐसा जोनर हैं जिन्हें भारतीय सिनेमा में बहुत कम देखने को मिलेगा." 

अभिनेता अर्जुन माथुर

अभिनेता अर्जुन माथुर

उन्होंने आगे कहा, " फिल्म लॉर्ड कर्ज़न की हवेली न केवल एक फीचर फिल्म है बल्कि यह एक अनूठी फिल्म भी है, जिसे पूरी तरह से 35 मिमी लेंस पर शूट किया गया है. IFFM 2023 में हमारे फिल्म का वर्ल्ड-प्रीमियर हुआ, जिसे दर्शकों की शानदार प्रतिक्रिया मिली. ऐसी प्रतिक्रिया मिलने के बाद शिकागो औऱ वैंकूवर में इस फिल्म के प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं , यह वास्तव में एक अनोखा प्रॉजेक्ट है." 

यह भी पढ़ें - 'जवान' में शाहरुख की फिल्मी 'मां' ने कहा- हर बार 'किंग खान' के साथ ही काम करना चाहूंगी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close