Dhar Accident: धार के गणपुर चौकड़ी पर भीषण सड़क हादसा: 2 की मौत, 7 लोग घायल; 3 की हालत गंभीर

Dhar Accident News: मारुति वेन में एक परिवार के 9 लोग लड़की देखने के लिए उज्जैन जा रहे थे, लेकिन धार के गणपुर चौकड़ी पर भीषण सड़क हादसा के शिकार हो गए. जिसमें से 2 की मौके पर मौत हो गई, जबकि 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Dhar Accident News: मध्य प्रदेश के धार में भीषण सड़क हादसा (Dhar Accident) हुआ है. इस दुर्घटना में 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 7 लोग घायल हो गए हैं. हालांकि इनमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल इन घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल बड़वानी में भर्ती किया गया है. वेन में कुल नौ लोग सवार थे.  ये हादसा धार जिले के कुक्षी थाना क्षेत्र के निसरपुर चौकी के पास हुआ है.

7 लोग घायल, जिसमें से 3 की हालत गंभीर 

मंगलवार, 9 जुलाई की सुबह लगभग 8:30 बजे कुक्षी की ओर से आ रही वेन और बडवानी की ओर से आ रही मारुति के बीच जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में बडवानी जिले के खेड़ी बसाहट के रहने वाले दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं अन्य 7 लोगों को घायल हो गए. इन घायलों को प्राथमिक उपचार करने के बाद जिला अस्पताल बडवानी रेफर कर दिया गया.

लड़की देखने के लिए मारुति वेन से जा रहे थे उज्जैन

बताया जा रहा है कि मारुति वेन में एक परिवार के 9 लोग लड़की देखने के लिए उज्जैन जा रहे थे. तभी अचानक समाने से तेज रफ्तार में तूफान गाड़ी आ गई. जिसमें दोनों की जोरदार टक्कर हो गई है. 

इस भीषण सड़क हादसे में खेड़ी बसाहट के रहने वाले जवानसिंह (60 वर्ष) और पिपलुद के विट्ठल (60 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं अन्य 7 लोगो को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल बडवानी में भर्ती कराया गया. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले को संज्ञान में लेकर दोनों शवों को प्रोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निसरपुर भेज दिया गया.

Advertisement

ये भी पढ़े: भोपाल की 'लाइफ लाइन' पर फिर लगा ब्रेक: 149 बसों के पहिए थमे, यात्री हुए परेशान

Topics mentioned in this article